मनोरंजन

ULLU App की इन वेब सीरीज में भर-भरकर परोसी गई है बोल्डनेस

आजकल डिजिटल युग में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म को सबसे अधिक पसंद करते हैं. ज्यादातर फिल्में ऐसे ही प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं. डिजिटल युग आने के बाद वेब सीरीज का चलन भी तेजी से बढ़ रहा है. वेब सीरीज़ में बहुत सारा रोमांस और हॉट और इंटीमेट सीन होते हैं क्योंकि दर्शक इस तरह के कंटेंट के दीवाने हो जाते हैं. आज हम आपको टॉप 5 वाइल्ड वेब सीरीज के बारे में जानकारी देंगे जो ULLU ऐप पर रिलीज हो चुकी हैं. आपको बता दें कि यह वेब सीरीज एक ऐसी स्त्री के बारे में है जो अपनी जंगली कल्पना के लिए वॉकमैन की दीवानी है. स्त्री को अपनी यौन जरूरतों को लेकर बहुत उम्मीदें होती हैं जिन्हें उसका पति पूरा करने में असमर्थ होता है. इसके बाद वह संतुष्टि के लिए दूसरे मर्दों में दिलचस्पी लेने लगती है. बाद में वह अपने भतीजे के साथ जुड़ जाती है. इस सीरीज में रिधिमा तिवारी मुख्य किरदार निभा रही हैं. अब हम आपको एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, पढ़ें…


शहद

आपको बता दें कि हनी वेब सीरीज जीजा-साली के संबंध पर आधारित है. इस सीरीज में दो भाई हैं, बड़े भाई की विवाह हो जाती है और छोटा भाई अभी भी अकेला रहता है और बाद में उसे अपनी भाभी से प्यार हो जाता है. लेकिन साथ ही भाभी उसके प्राइवेट पार्ट को हानि पहुंचाती है और उस पर शहद लगा देती है ये कहानी आम वेब सीरीज से काफी अलग है.

टक्क
आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी एक जिम ट्रेनर शैलेश के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेनर अल्फा फिटनेस जिम नाम के जिम में काम करता है जहां वह शादीशुदा स्त्रियों को ट्रेनिंग देता है. और बाद में श्रृंखला में आप देखेंगे कि प्रशिक्षक एक प्लेबॉय बन जाता है. लेकिन आगे क्या होता है?

मॉम एंड डॉटर
आपको बता दें कि यह सीरीज मॉम एंड डॉटर एक बेटी और एक मां के बारे में है. इस सीरीज में एक दिन मां पार्टी के लिए बाहर जाती है तो उसकी बेटी अनन्या उससे अपने कार्तिक नाम के दोस्त को घर पर बुलाने की इजाजत मांगती है उस समय वह उस आदमी से प्यार करती थी. फिर मां ने इजाजत दे दी, लेकिन सीरीज में आगे आप देखेंगे कि मां और कार्तिक शारीरिक संबंध में आ जाते हैं. आगे की स्थिति जानने के लिए उल्लू पर सीरीज देखें.

पलंग तोड़ सिसकियां
आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘पलंग तोड़ सिसकियां’ ‘बहू और ससुर’ के रोमांस के बारे में है. कलाकारों की बात करें तो सीरीज़ में नूर मालबिका मुख्य किरदार निभा रही हैं, साथ ही अदाकार तारकेश चौहान रिवर्स रोल में ‘ससुर’ की किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button