टीवी सीरियल 'बेहद 2' को लेकर जेनिफर विंगेट ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी सीरियल 'बेहद 2' को लेकर जेनिफर विंगेट ने किया ये बड़ा खुलासा

जेनिफर विंगेट इन दिनों सीरियल 'बेहद 2' में माया जयसिंह का भूमिका निभा रही हैं. शो के पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी उनकी किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो इस भूमिका के लिए उन्हें करीब 1.80-1.85 लाख रुपए रोजाना के हिसाब से मेहनताना दिया जा रहा है.

रिपोर्ट में यह भी बोला गया है कि जेनिफर उन एक्ट्रेस ेस में से एक हैं, जिनकी छोटे पर्दे पर बेहद मांग है. ऐसे में उनके द्वारा इतने बड़े मेहनताने की मांग करना कोई हैरानी की बात नहीं है. इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि सीरियल में रूद्र रॉय का भूमिका निभा रहे शिविन नारंग को हर दिन 85-90 हजार रुपए का भुगतान किया जा रहा है.

यह है सीरियल की कहानी

सीरियल की कहानी माया जयसिंह (जेनिफर विंगेट) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे मृत्यंजय रॉय उर्फ एमजे (आशीष चौधरी) प्यार में धोखा देता है. बदला लेने के लिए माया एमजे के बेटों रूद्र (शिविन नारंग) व ऋषि (रजत वर्मा) को अपने जाल में फंसाती है.

जुनूनी प्रेमिका के अपने इस भूमिका को लेकर जेनिफर हमेशा कहती हैं कि यह उनके लिए बेहद खास है. क्योंकि एक अलग तरह भूमिका है व भारतीय टेलीविजन पर बेहद कम महिलाएं इस तरह का कॉम्प्लेक्स भूमिका निभाती हैं.