प्रियांक शर्मा के साथ इस नए गाने में नज़र आएँगी  हिना खान

प्रियांक शर्मा के साथ इस नए गाने में नज़र आएँगी  हिना खान

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही सिंगर अरिजीत सिंह के गाने रांझणा में प्रियांक शर्मा के साथ नजर आने वाली है। प्रियांक व हिना अच्छे दोस्त हैं।

आज रांझणा का टीजर रिलीज हो गया है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर वीडियो शेयर किया है। बता दें कि कल हिना ने रांझणा की पोस्टर भी शेयर की थी। टीजर में अरिजीत की आवाज आपको दीवाना बना देगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को अरिजीत सिंह के गाया है व इसे प्रोड्यूस किया है अक्षरा राहुल शर्मा ने। गाने के म्यूजिक को कंपोज किया है असद खान ने। वहीं इसके लिरिक्स लिखे है रकीब आलम ने। टीजर को देखने से पता चलता है कि गाना बहुत ज्यादा मजेदार व रोमांटिक होगा। हालांकि कुछ लोग रांझणा की तुलना काजोल व शाहरुख के दिलवाले का गाना रंग दे तू मोहे गेहूआ के साथ कर रहे हैं।

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रांझणा गाना लव स्टोरी पर बेस्ड है। हिना व प्रियांक एक दूसरे से बेइन्तहा प्यार करते हैं। लेकिन हिना की विवाह किया व से हो रही होती है। हिना सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनी गुरूद्वारे में किसी व के साथ विवाह करती है। लेकिन वह प्रियांक को याद कर मायूस दिखाई देती है। हालांकि अंत में विवाह किसके साथ होती है व क्या प्रियांक व हिना एक दूसरे को दोबारा मिल पाते हैं। इसका पता तो 12 दिसबंर को पूरा गाना रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।