दिन पर दिन स्त्रियों के विरूद्ध होने वाले घिनौने अपराधों पर बनी यह फिल्म

दिन पर दिन स्त्रियों के विरूद्ध होने वाले घिनौने अपराधों पर बनी यह फिल्म

दिन पर दिन स्त्रियों के विरूद्ध होने वाले घिनौने अपराधों पर बनी फिल्म मर्दानी 2 की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी देश में हुईं हाल की कुछ वारदात को लेकर बहुत दुखी हैं. स्त्रियों के साथ क्रूरता की इन घटनाओं ने रानी को इतना विचलित कर दिया है कि अब वह न्यूज एंकर बनकर इन मामलों के बारे में लोगों से खुलकर बात की करना चाहती हैं.

आपको बता दे की रानी की आगामी फिल्म का नाम मर्दानी 2 है| रानी कहती हैं, “मर्दानी 2 का उद्देश्य हिंदुस्तान में किशोरों द्वारा स्त्रियों के खिलाफ अंजाम दिए जा रहे जघन्य अपराधों के प्रति जागरूकता बढ़ाना है. इसके पीछे मेरा मकसद किशोरों में तेजी से बढ़ रहीं हिंसक अपराधों की प्रवृत्ति के गंभीर सामाजिक खतरे को सामने लाने के लिए अपनी ओर से थोड़ा कोशिश करना है. मैं देश भर में घटित हो रहे किशोर अपराधों के चौंकाने वाले मामलों पर लोगों से बात करने के लिए ही ये आरंभ कर रही हूं.”

रानी कहती हैं कि हम सभी लोग इसका सामना कर रहे हैं व इसे बदलने की अत्यधिक आवश्यकता है. एक महिला व एक मां के रूप में मैं इन बेनाम व चेहराविहीन अपराधियों से हो रहे सामाजिक खतरे को लेकर बहुत भय गई हूं,क्योंकि इनकी आयु कम है व ये अपराधियों की तरह दिखते भी नहीं हैं. उन्होंने बोला कि हम सभी को इस मामले से निपटने व इस खतरे से अपनी बेटियों व परिवारों को बचाने के लिए बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है.