टेलेविज़न के सीरियल 'अनुपमां' का यह धमाकेदार प्रोमो रिलीज

टेलेविज़न के सीरियल 'अनुपमां' का यह धमाकेदार प्रोमो रिलीज

टेलेविज़न के सीरियल 'अनुपमां' शुरुआत से ही सुर्ख़ियों में बना है. सीरियल की कहानी एक सिंपल साधारण सी हाउसवाइफ अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार, बच्चों में ही खुशियां को देख लेती है.

अपने परिवार से ही उनके दिन और रात होते है. इसी के साथ सीरियल में अनुपमा के पति वनराज का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी देखने को मिल रहा है. वनराज के ऑफिस में साथ काम करने वाली काव्या के साथ अफैर चल रहा है.  काव्या वनराज की दोस्त बनकर अनुपमा के घर में भी कई बार आती जाती है. काव्या को सभी बहुत पसंद भी करते हैं.

वनराज और काव्या के रिश्ते की सच्चाई आएगी सामने: वैसे हम बता दें कि अब सीरियल में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. सीरियल में अनुपमा को वनराज के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में सारी बाते पता चल जाएगी. सीरियल का एक प्रोमो रिलीज किया जा रहा है,  प्रोमो में अनुपमा की दोस्त देविका अनुपमा को वनराज और काव्या के रिश्ते के बारें में जानकारी देती है. देविका कहती है- घर में जब आग लगती है तो घरवालों को सबसे अंत में पता चलता है. वनराज और काव्या के मध्य सिर्फ दोस्ती नहीं. दोस्ती से कुछ अधिक है.

ये सुनकर अनुपमा देविका पर भड़क उठती है. और  देविका की बात को नहीं मानती है. वो देविका से बोलती है- मेरे पति के विरुद्ध एक शब्द नहीं कहना. मेरे पति मेरा अभिमान हैं. उन्होंने इस घर के लिए क्या कुछ नहीं किया. एक पिता का, एक बेटे का, एक पति का हर फर्ज को बहुबि पूरा किया है. ये भरोसा मेरी जिंदगी है. सीरियल में चल रहे प्लॉट की बात करें तो देविका बिना बताए अनुपमा के घर आ जाएगी रहने के लिए. ये देख वनराज अनुपमा के ऊपर भड़क उठता है. वो अनुपमा को खूब सुनाता है. आने वाला एपिसोड बहुत ही मज़ा आने वाला है. देविका और अनुपमा डांस करने वाली हैं. अनुपमा के बच्चे भी इसमें भाग लेने वाले है.