सुपरस्टार महेश बाबू के इस बर्थडे ट्रेंड ने एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ा

सुपरस्टार महेश बाबू के इस बर्थडे ट्रेंड ने एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ा

सुपरस्टार महेश बाबू ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया और जन्मदिन के दिन वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए है। इस ख़ास अवसर पर, हर सेलिब्रिटी ने महेश बाबू को शुभकामनाएं दीं है।

अभिनेता ने इस साल अपने जन्मदिन का जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है और उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी अनुरोध किया है कि वे हालिया कोरोनोवायरस महामारी को देखते हुए सामाजिक समारोहों से बचें। अभिनेता ने अपने घर में एक पेड़ लगा कर, अपने परिवार के साथ वक़्त बिता कर इस साल जन्मदिन का जश्न मनाया है। लेकिन प्रशंसकों ने इस दिन को खास बनाने की हर मुमकिन कोशिश की है। सुपरस्टार के प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता के इस जन्मदिन को यादगार बनाते हुए एक विश्व रिकॉर्ड बना दिया है। सिर्फ़ इतना ही नहीं, महेश बाबू के इस बर्थडे ट्रेंड ने एक विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए, सभी मौजूदा रिकॉर्डों तोड़ दिए हैं।

सुपरस्टार के प्रशंसकों ने स्टाइल में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है और हैशटैग #HBDMaheshBubu के साथ 60.2 मिलियन से अधिक ट्वीट कर के एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह ट्विटर पर दुनिया में अब तक का सबसे बड़ा ट्रेंड है। लगभग 1.28 लाख से अधिक लोगों ने इस ट्रेंड में भाग लिया था जो अपने-आप में एक नया रिकॉर्ड है।

महेश बाबू के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया 'सरकारु वारी पाटा' के मोशन पोस्टर को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और सभी की खुशी सातवें आसमान पर है। महेश बाबू कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते और कोरोनोवायरस महामारी के शांत होने के बाद ही वह फिल्म के सेट पर वापसी करेंगे। 'सरकारु वारी पाटा' का निर्देशन परशुराम ने किया है और थमन द्वारा धुनों की रचना की जाएगी।