कोरोना वायरस की वजह से इन टीवी सितारों ने संभाला किचन, जाने

कोरोना वायरस की वजह से इन टीवी सितारों ने संभाला किचन, जाने

चीन से फैला धीरे-धीरे संसार के हर कोने में फैलता जा रहा है। इस महामारी से देश विदेश हर कोई बचने की प्रयास कर रहा है। देश में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है। कोरोना वायरस के भय ने टीवी सितारों को भी नहीं छोड़ा है।

 घर में कैद ये कितारे टाइम पास करने के लिए घर के कामों में हाथ बंटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज़ व वीडियोज इस बात का सबूत है। ये सितारे घर का कार्य एक आम इंसान की तरह कर रहे हैं। देखिए कौन क्या कर रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला घर पर बना रहे खाना।
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला घर पर खाना बनाते हुए दिखे। उन्होंने बिग बॉस हाउस में रोटी बनानी सीखी थी। लॉकडाउन के दिनों में वे समय काटने के लिए अपने लिए खुद रोटी बना रहे हैं। रोटी बनाते हुए वीडियो एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

रुबिना दिलाइक ने पति से कटवाई सब्जियां
टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक ने अपने पति अभिनव शुक्ला से किचेन का कार्य करवा रही हैं। इस दौरान ये हसीना अपने पति को क्लास भी देती नजर आई।

अर्जुन बिजलानी बने कुक
एक्टर अर्जुन बिजलानी भी कुक बन गए हैं। वे तो कुकिंग शो होस्ट भी कर चुके हैं। अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे छोले चावल बनाते हुए दिखे।

दीवारों पर पेंट करती नजर आई शरगुन मेहता। ।

शरगुन ने टाइन पास का नया तरिका निकाला है। कोरोना वायरस के भय से बंद हो चुकी शरगुन मेहता अपने घर की दीवारों पर पेंट करती नजर आई।

घर में झाड़ू लगाते नजर आए करणवीर वोहरा
एक अच्छे पति की तरह करणवीर वोहरा अपनी पत्नी के कार्य में हाथ बंटा रहे हैं। कामवाली बाई के न आने पर करणवीर वोहरा तो घर में झाड़ू लगाते नजर आए।