मनोरंजन

रितेश, विवेक और आफताब की तिकड़ी कॉमेडी लेकर आ रही चार गुना डोज ‘मस्ती 4’

Masti Frenchise Part 4: रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदासनी की फिल्म ‘मस्ती’ तो आपको याद ही होगी. वही फिल्म जिसमें तीन दोस्त अपनी मैरिड लाइफ से ऊब जाते हैं और एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर करने के बारे में प्लान करते हैं और फिर बद से बदत्तर हालातों में फंस जाते हैं. साल 2004 में आई इस फिल्म के अब तक तीन पार्ट बन चुके हैं…वहीं गुडन्यूज यह है कि ‘मस्ती’ फ्रेंचाइजी का पार्ट 4 अधिकारिक तौर पर अनाउंस हो गया है. रितेश (Riteish Deshmukh), विवेक और आफताब की तिकड़ी कॉमेडी का चार गुना डोज ‘मस्ती 4’ में लेकर आ रही है.

‘मस्ती 4’ का हुआ ऑफिशियल अनाउंसमेंट

आफताब दासनी (Aftab Shivdasni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मस्ती 4’ (Masti 4) के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जानकारी शेयर की है. ‘मस्ती 4’ के पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘हंसी ठहाकों के ऑरिजिनल रोलरकॉस्टर के लिए कमर कसने का समय आ गया है. #Masti4 जल्द ही फ्लोर पर आ रही है…’ आफताब दासनी ने ‘मस्ती 4’ के पोस्टर के साथ एक अन्य फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रोड्यूसर झुंझुनवाला, एस.के आहलूवालिया, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया और डायरेक्टर मिलाप जावेरी दिखाई दे रहे हैं.

रितेश-विवेक और आफताब की फिर दिखेगी तिकड़ी!

‘मस्ती’ फ्रेंचाइजी के पार्ट 4 में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) और आफताब की तिकड़ी देखने को मिलेगी. मस्ती 4 के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का पोस्टर विवेक ओबरॉय ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां विवेक ने कैप्शन में लिखा- पास्ट के ब्लास्ट को एक बार फिर ताजा कर रहे हैं. अपने आप को तैयार कर लें क्योंकि मह ओरिजिनल मस्ती से भरा एडवेंचर लेकर आ रहे हैं. Masti4 जल्द ही फ्लोर पर आने के लिए तैयार है. मस्ती 4 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद फिल्मी फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button