कसौटी जिंदगी के 2 के अपकमिंग एपिसोड में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जाने खबर

 कसौटी जिंदगी के 2 के अपकमिंग एपिसोड में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जाने खबर

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के मेकर्स ने बीते दिनों ही एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें प्रेरणा की तस्वीर पर पराजय लटका हुआ दिखाई दे रहा था।

इस सीरियल के दर्शकों ने प्रोमो को देखने के बाद मेकर्स से अपनी नाराजगी भी दिखाई थी। बात की जाए इस सीरियल के करेंट ट्रैक की तो बीते कई दिनों से कोमोलिका प्रेरणा के पीछे पड़ी हुई थी। कसौटी जिंदगी के 2 के अपकमिंग एपिसोड में कोमोलिका अपने कार्य में सफल भी हो जाएगी.

टेली की एक रिपोर्ट की माने तो आने वाले दिनों में प्रेरणा की जान खतरे में जाएगी व तमाम कोशिशों के बाद भी अनुराग कुछ भी नहीं कर पाएगा। रिपोर्ट के अनुसार कोमोलिका प्रेरणा की जान लेने के लिए हरसंभव प्रयास करने वाली है व अनुराग हाथ पर हाथ धरा बैठा रह जाएगा व प्रेरणा को खोने के गम में वह टूटता ही चला जाएगा। खैर विराज अपनी उम्मीद नहीं खोएगा व वह प्रेरणा को ढूढ़ने के लिए घने जंगल में निकल जाएगा.

सुनने में आ रहा है कि विराज प्रेरणा की जान बचा लेगा व कुछ सप्ताह बाद ही प्रेरणा वापस धमाकेदार एंट्री करेगी। जी हां प्रेरणा मृत्यु के मुंह से खुद को खींच लाएगी व इस बार वह कोमोलिका को मात देने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होगी। अपने साथ हो चुके सारे जुल्म का जवाब प्रेरणा एक साथ देगी। सुनने में आ रहा है कि प्रेरणा कोमोलिका का वास्तविक चेहरा जल्द ही सबके सामने लेकर आने वाली है।