शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी एपिसोड में आया यह बड़ा ट्विस्ट, जाने टुटा दुखो का पहाड़

 शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी एपिसोड में आया यह बड़ा ट्विस्ट, जाने टुटा दुखो का पहाड़

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी एपिसोड में कुछ ऐसा होने जाने वाल है कि हर किसी के होश उड़ जाएंगे. शो  के सेट से कुछ ऐसी फोटोस सामने आई है की जिसे देखने के बाद ऑडियंस का दिल टूट जाएगा.

कार्तिक और नायरा आगामी दिनों में घर पर ही जश्न मनाते हुए दिखाई देने वाले हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के ऑडियंस को जल्द ही गोयनका हाउस में जश्न का खूबसूरत माहौल नजर आने वाला है.

इस दौरान कार्तिक और नायरा अवसर पाते ही रोमांस करने का एक भी मौका नहीं चिढ़ाने वाले है. आगामी एपिसोड में कार्तिक नायरा पर खूब प्यार बरसाता नजर आने वाला है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के आगामी एपिसोड में नायरा अपने भ्राता की कलाई पर राखी बांधने वाली है. इस खुशी के माहौल में नायरा को जल्द ही बड़ा झटका भी लगने वाला है.

बता दें की सीता का बीटा गोयनका हाउस में काफी तमाशा करने वाला है, और अपने बेटे की बात सुनकर सीता आग बबूला होती नजर आने वाली है. कुछ ऐसी स्तिथियां बनने वाली है कि नायरा और कार्तिक को पूरे फैमिली संग गोयनका हाउस छोड़ना पड़ेगा. अपना घर छोड़ते हुए गोयनका फैमिली का हर एक मेंबर बहुत रोने वाला है.