मनोरंजन

नहीं थम रहा तृषा और मंसूर अली खान के विवादों का सिलसिला

तृषा के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में साउथ अदाकार मंसूर अली खान की अमर्यादित टिप्पणियों को लेकर टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में, मंसूर ने तृषा ने माफी मांगी थी, लेकिन अब उन्होंने इस मुद्दे में अपना यू-टर्न ले लिया है. वहीं अब मंसूर ने अपने तेवर बदल लिए हैं. उन्होंने तृषा के विरुद्ध मानहानि का केस दाखिल किया और उसके पेपर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जानते हैं कि पूरा मुद्दा क्या है.

माफी मांगने के बाद फिर बदले मंसूर अली खान के सुर

बता दें कि पिछले दिनों एक साक्षात्कार में मंसूर अली से पूछा गया कि यह मानहानि का मुद्दा किस बारे में है और वे किस कारण से यह करना चाहते हैं? इस पर अदाकार ने उत्तर में बोला कि मैं अभी विवरण साझा नहीं कर सकता. मेरे वकील आज शाम इसका खुलासा करेंगे. इसके अतिरिक्त अदाकार ने तृषा से माफी मांगने के बारे में भी बात की. उन्होंने बोला कि यह एक बड़ा मजाक है और मैं इसे बाद में समझाऊंगा.

Animal Day 8 BO Collection: आठवें दिन एनिमल ने जवान, पठान, गदर 2 सबको को धोया, दूसरे सप्ताह में दिखेगा वास्तविक असर

तृषा के विरुद्ध दाखिल किया मानहानि का मुकदमा

अब अदाकार मंसूर अली खान ने सार्वजनिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके विरुद्ध की गई अपमानजनक टिप्पणियों के लिए अदाकारा तृषा कृष्णन, खुशबू सुंदर और चिरंजीवी कोनिडेला के विरुद्ध केस दाखिल किया. अदाकार ने अपने फैंस के साथ एक्स हैंडल पर मुकदमे की छाया प्रति साझा की है. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि अदाकार ने तृषा के विरुद्ध मानहानि का केस दाखिल किया है. हालांकि, अभी तक अदाकारा का इस मुकदमे के लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है

इस बयान पर गहराया था मामला

बता दें कि इस मुद्दे में टकराव तब गहराया जब एक प्रेस इंटरैक्शन में अभिनेता मंसूर अली खान ने बोला था कि उन्होंने अपने करियर में कई हीरोइनों के साथ बलात्कार सीन किए हैं, लेकिन ‘लियो’ में उन्हें अपनी को-स्टार तृषा की झलक भी नहीं मिल पाई थी. इससे हर कोई दंग रह गया था. अपने इस बयान के बाद अदाकार ने तृषा ने माफी भी मांगी थी, लेकिन माफी मांगने के बाद मंसूर अली खान यह एक्शन लिया है.

Related Articles

Back to top button