ग्लैमरस अदाकारा जैकलीन के बर्थडे के खास मौके पर जाने उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

ग्लैमरस अदाकारा जैकलीन के बर्थडे के खास मौके पर जाने उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस अदाकारा जैकलीन का आज बर्थडे है. जैकलीन के बर्थडे के खास मौके पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ था. 

जैकलीन आज बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा ेस में से एक हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जैकलीन टीवी रिपोर्टर भी रह चुकी हैं. जैकलीन ने सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की व श्रीलंका लौटकर टीवी रिपोर्टर बन गईं.

जैकलीन को रिपोर्टिंग के दौरान मॉडलिंग के कई ऑफर्स मिले व मॉडलिंग करते-करते उन्होंने मिस श्रीलंका में भाग लिया. वर्ष 206 में उन्होंने मिस श्रीलंका का ताज अपने नाम किया. वर्ष 2009 में जैकलीन हिंदुस्तान आईं. जैकलीन मॉडलिंग के लिए आई थीं व इसी दौरान सुजॉय घोष ने उन्हें फिल्म 'अलादीन' ऑफर की. जिसके बाद जैकलीन ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया.
 
बता दें कि एक्टिंग व मॉडलिंग के अतिरिक्त जैकलीन को खाना बनाना भी बहुत ज्यादा पसंद है. इस बात का खुलासा खुद जैकलीन ने किया था. उनकी नजर में कुकिंग एक अच्‍छी थैरेपी है. 

जैकलीन की लव जीवन भी बहुत ज्यादा चर्चा में रही है. जैकलीन का नाम डायरेक्टर साजिद खान के साथ जुड़ा था. दोनों के रिलेशन को लेकर बहुत ज्यादा खबरें आती रहती थी. दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जाता था, लेकिन फिर आकस्मित दोनों का संबंध विच्छेद हो गया.

साजिद से पहले जैकलीन का नाम बहरिन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले प्रिंस से भी जुड़ चुका है.