फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

फिल्म  'हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

 वर्ष 2019 में तीन हिट फिल्में 'सांड की आंख', 'मिशन मंगल' व 'बदला', देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू वर्ष 2020 में भी छाने के लिए तैयार हैं. 

 

अगले वर्ष तापसी तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़', भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली दोराई राज की बायोपिक Shabaash Mithu व हसीन दिलरुबा.

तापसी की अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर भी आज रिलीज़ कर दिया गया है. इस पोस्टर में तपासी का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन उसके बावजूद ये पोस्टर इतना दमदार है कि आप इसे देेखेंगे तो कुछ देर देखते ही रहेंगे. पोस्टर देखने के बाद आपके दिमाग में कई सारे सवाल भी दौड़ जाएंगे.

क्या है पोस्टर में :

पोस्टर में एक लड़की के केवल पैर नज़र आ रहे हैं जो खून से लथपथ जमीन पर अपनी साड़ी उठाए खड़ी है. लड़की ने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां व नाखूनों पर लाल रंग का नेल पेंट लगा रखा है. पोस्टर में आप देखेंगे कि लड़की के पैर के नीचे खून पड़ा हुआ है, साथ में खून से सना हुआ एक चाकू में दिख रहा है व पास में एक किताब है जिसपर वहशी लिखा है. कुल मिलाकर तापसी का चेहरा ना दिखने के बावजूद ये पोस्टर बहुत ज्यादा दमदार है.

पोस्टर शेयर करने के साथ तापसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म अगले वर्ष 18 सिंतबर 2020 को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में तापसी के अतिरिक्त विक्रांत मैसी भी लीड भूमिका में नजर आएंगे.

इस तारीख को रिलीज़ होगी थप्पड़ :

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' अगले वर्ष 28 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं, जिन्होंने 'आर्टिकल 15' बनाई थी. अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 की बहुत ज्यादा तारीफ हुई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड भूमिका में थे.