फिल्म 'शाबाश मिठू' को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

फिल्म  'शाबाश मिठू' को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने देश की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में कार्य करने के लिए कमर कस ली हैं. इसके लिए वह स्पेशल तैयारी भी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही बताया कि इस फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से प्रारम्भ होगी.

शूटिंग पर बात करते हुए तापसी ने बताया, 'मुझे पता है कि यह कठिन होने वाला है. मैं क्रिकेट देखती हूं, लेकिन कभी खेला नहीं है. इसलिए यह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है. मिताली राज ने मुझे पहले ही बोला कि वह मेरी कवर ड्राइव देखने के लिए उत्सुक हैं.' एक्ट्रेस ने बोला कि मैं फिल्म की तैयारी अगले वर्ष की आरंभ से प्रारम्भ कर दूंगी. तापसी ने 3 दिसंबर को मिताली के जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम के माध्यम से शुभकामना दी थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई तस्वीरों के साथ मैसेज लिखकर फिल्म की ऑफिशियली घोषणा की थी.

तापसी का यह वर्ष खुशियों भरा रहा. इस वर्ष उनकी 4 फिल्में रिलीज हुई हैं. सभी में उनके कार्य की तारीफ हुई है. ‘चश्मे बद्दूर' मूवी से अपने हिंदी फिल्म कॅरियर की आरंभ करने वालीं एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें अभी स्टार नहीं बोला जा सकता है.