देश में कोरोना के विरूद्ध चल रही जंग में बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे यह चीजे दान

देश में कोरोना के विरूद्ध चल रही जंग में बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे यह चीजे दान

देश में कोरोना के विरूद्ध चल रही जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं. पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने के अतिरिक्त सेलेब्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी आगे आए. 

अब टेस्ट किट खरीदने के लिए पैसा जुटाने के लिए सेलेब्स ने एक कैंपेन प्रारम्भ किया है. इसमें वे अपनी व्यक्तिगत चीजों की नीलामी करेंगे व इससे प्राप्त होने वाली रकम से टेस्ट किट खरीदी जाएंगी जो अस्पतालों में वितरित की जाएंगी. इस पहल में अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर, वरुण ग्रोवर, मानवी गागरू व विशाल डडलानी सहित अनेक सेलेब्स जुड़ चुके हैं.

अनुराग कश्यप
बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए जीती फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी का निर्णय किया है. ट्विटर पर इस बात का ऐलान करते हुए अनुराग ने कहा, 'सबसे अधिक बोली लगाने वाले को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए 2013 में मिली फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड ट्रॉफी मिलेगी.'

जावेद अख्तर
सोशल मीडिया पर अपने बयानों व ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहने वाले प्रसिद्ध पठकथा लेखक जावेद अख्तर ने अपनी फेवरेट किताब 'इन अदर वर्ड्स' की साइन की हुई कॉपी को नीलाम करने का निर्णय किया है.

कुणाल कामरा
इस अभियान की आरंभ करते हुए कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अपने यूट्यूब बटन को नीलाम करने का निर्णय किया है. यह बटन उन्हें 10 लाख यूट्यूब सब्सक्राइबर होने पर मिला था.

वरुण ग्रोवर
गीतकार वरुण ग्रोवर ने 2016 में अपने गाने 'मोह मोह के धागे' के लिए जीती हुई ट्रॉफी को नीलाम करने का ऐलान किया है.

मानवी गगरू
अभिनेत्री मानवी गगरू ने 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' के प्रमोशंस में पहनी हुई एक ड्रेस की नीलामी करने का निर्णय किया है. मानवी की इस शानदार आउटफिट को शालिनी डोकानिया ने डिजाइन किया है.

विशाल ददलानी
संगीतकार विशाल ददलानी ने सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले आदमी के लिए वीडियो कॉल पर लाइव परफॉर्म करने का ऐलान किया है. विशाल सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले शख्स के लिए अपना एक गाना गाएंगे.