फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक को लेकर कृति सेनन ने किया ये बड़ा खुलासा

 फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक को लेकर कृति सेनन ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने बोला कि फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक का भाग बनके उन्हें खुशी होगी. फिल्म का निदेर्शन फराह खान कर रही हैं.

मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 1982 की मूल फिल्म की अभिनेत्री रंजीता कौर की किरदार कृति निभा सकती हैं. हालांकि, उन्होंने बोला कि इसके लिए उन्हें अभी तक किसी ने नहीं पूछा है. फराह ने बोला है कि वह जल्दी ही फिल्म को लेकर घोषणा करने वाली हैं.

इस मूवी शामिल होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने बोला कि मुझे ऐसा करके खुशी होगी, लेकिन हकीकत कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. यह वर्ष कृति के लिए बहुत ज्यादा बिजी रहा. उन्होंने कई पास फिल्में दीं, जिसमें 'लुका-छिपी' व 'हाउसफुल 4' शामिल हैं. वहीं पिछले सप्ताह ही उनकी 'पानीपत' रिलीज हुई है. वहीं 'पति, पत्नी व वो' फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है.

'पानीपत' में वह सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) की पत्नी पार्वती बाई की किरदार में हैं. इसके अतिरिक्त वह अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिमी' की तैयारी में हैं. पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनका राजस्थानी लुक लीक हुआ था. इन फोटोज में कृति अपने ग्लैमरस लुक के बिल्कुल अपोजिट एक गांव की सीधी-सादी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं.