मनोरंजन

एक्ट्रेस Alia Bhatt की अपकमिंग सीरीज Poacher का Teaser हुआ रिलीज़

ओटीटी न्यूज़ डेस्क –बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट अपनी आने वाली सीरीज ‘पोचर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस का प्रतीक्षा समाप्त करते हुए मेकर्स ने इसकी पहली झलक शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट 10 वर्ष के अशोक की मर्डर की जांच करती नजर आ रही हैं. टीजर वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है इसे देखकर फैंस सीरीज के लिए उत्साहित हो गए हैं.


आपको बता दें कि इस टीजर वीडियो को स्वयं आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है टीजर वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा कि इस जागरूकता वीडियो को शूट करने के लिए मैंने जंगल में एक दिन से भी कम समय बिताया, लेकिन इसके बावजूद इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. मर्डर हत्या है… और अब मैं प्रतीक्षा नहीं कर सकती #RicieMehta और अद्भुत कलाकार @nimisha_sajayan @roशनmatthew @dibyenduofficial

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की यह सीरीज 23 फरवरी 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी इसे लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त उत्साह है और यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं आपको बता दें कि आलिया की आने वाली सीरीज एक इन्वेस्टिगेटिव अपराध सीरीज है, जो असली घटनाओं पर आधारित है. वहीं, यदि इस सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें हिंदुस्तान के सबसे बड़े हाथीदांत शिकार रैकेट की कहानी दिखाई जाएगी. सीरीज के वीडियो टीजर में आलिया भट्ट जंगल में नजर आ रही हैं और अपने वॉयसओवर में कहानी सुनाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस सीरीज में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम कर रही हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस सीरीज से जुड़ने पर खुशी जाहिर की थी उन्होंने बोला था कि इस प्रोजेक्ट से जुड़ना मेरे और मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए बहुत गर्व की बात है एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता की यह आनें वाले श्रृंखला कई जरूरी और प्रासंगिक मुद्दों से निपटती है और जब मैंने इसकी कहानी सुनी, तो इसने मुझे बहुत प्रेरित किया. इतना ही नहीं, जब मैंने सुना कि यह कहानी सच्ची कहानी है तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ. मुझे आशा है कि इस सीरीज से लोगों को सच्चाई पता चलेगी.

Related Articles

Back to top button