NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई, भारती सिंह के घर से मिली ये चीज

NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई, भारती सिंह के घर से मिली ये चीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर रेड मारी है। एनसीबी की टीम ने शनिवार को भारती सिंह के मुंबई वाले घर पर छापा मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुई है।

भारती सिंह और उनके पति को भेजा गया समन
बताया जा रहा है कि NCB की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के अंधेरी स्थित घर में पर छापेमारी की है और छापेमारी के दौरान महिला कॉमेडियन के घर से NCB की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। हालांकि अभी तक ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है, यह पता नहीं चल सका है। वहीं एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेज दिया है।

पूछताछ के लिए बुलाई गईं भारती
जिस वक्त एनसीबी भारती सिंह के घर पर रेड मारने पहुंची उस वक्त एक्ट्रेस और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब इस मामले में एनसीबी दोनों से पूछताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने टीवी एक्टर सनम जौहर और उनकी गर्लफ्रेंड अभीगेल पांडे के घर पर भी रेड मारी थी। दोनों के घर से ड्रग्स भी बरामद हुई थी।

ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुटी NCB
अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से NCB ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी हुई है। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों के घर पर छापेमारी की जा चुकी है। कई बड़ी हस्तियों से NCB पूछताछ भी कर चुकी है। इनमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी हस्तियां शामिल हैं।


साल 2020 में इन एक्ट्रेसेस ने इंटरनेट पर बटोरीं सबसे ज्यादा सुर्खियां

साल 2020 में इन एक्ट्रेसेस ने इंटरनेट पर बटोरीं सबसे ज्यादा सुर्खियां

साल 2020 सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए ऐसा साल साबित हुआ, जिसे भुला पाना लोगों के लिए बेहद मुश्किल होगा। यह साल बॉलीवुड के लिए भी बेहद मुश्किलों भरा रहा। कोरोना वायरस के चलते जहां इंडस्ट्री को भारी-भरकम आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा, वहीं ड्रग्स केस से इंडस्ट्री की इमेज को भी नुकसान हुआ। तो वहीं कई शानदार कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान खान , ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत सहित कई सितारों की मौत बॉलीवुड को गहरे सदमे में छोड़ गई।

रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कई कारणों से चर्चा में रही थीं। एक्ट्रेस पर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर से लेकर उन्हें ड्रग्स देने तक के आरोप लगे थे। यही नहीं, एक्ट्रेस और उनके भाई को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था। जिसके बाद रिया को करीब 1 महीने तक जेल में गुजारने पड़े थे। याहू द्वारा जारी 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेसेस में रिया चक्रवर्ती का नाम टॉप पर है।

सारा अली खान

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप और ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा अली खान काफी सुर्खियों में रही थीं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। वहीं ड्रग्स केस में नाम आते ही एक्ट्रेस को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद सारा खूब सुर्खियों में रही थीं।

कनिका कपूर

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर साल के शुरुआत में ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद इंटरनेट पर उनका नाम काफी सर्च किया गया था। 

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के लिये यह साल बेहद खास रहा। उन्होंने बीते महीने ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई थी, जिसके बाद वह अपने हनीमून के लिए दुबई पहुंची थीं। नेहा की शादी और हनीमून की तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में रहे थे।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद वह काफी सुर्खियों में थीं। एनसीबी ने एक्ट्रेस को ऑफिस बुलाकर उनसे पूछताछ भी की थी।

कंगना रनौत

इस साल कंगना रनौत कई वजहों से चर्चा में रहीं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपनी राय रखने के साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा, मुंबई को PoK बताना और मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा बुल्डोजर चलाए जाने तक कई वजहों से पंगा क्वीन चर्चा में रहीं।


बाथरूम में लम्बे समय तक बैठने से भी हो सकता है यूरीन इंफैक्शन       अगर खर्राटों से परेशान तो आज ही कर लें ये उपाय       क्या आप भी जान बूझकर रोकते हैं छींक, बढ़ सकती है दिल की समस्याएं       बच्चों में बार-बार उल्टी होने पर करें ये उपाय, जल्दी मिलेगी राहत       शरीर पर चोट लगने पर तुरंत करें ये काम, जल्दी भरेंगे घाव       लड़कियों को मासिक धर्म के दर्द से छुटकारा दिला सकते है ये उपाय       अपने घर को कोरोना से बचाव के लिए इस तरह बनाएं स्वच्छ       अगर शरीर में दिखाई दें ये लक्षण तो हो जाएं सावधान!       जहरीले सांप के काटने पर तुरंत करें ये उपाय, नहीं तो...       पेट की समस्या और कब्ज से छुटकारा पाने के लिए करें इस चीज का सेवन       अगर आप भी है अपने स्तनों के दर्द से परेशान तो छुटकारा पाने के लिए करें ये...       लगातार चल रही हिचकियों को रोकने के लिए करें ये घरेलू उपाय       आखिर किन महिलाओं को होता है ब्रेस्‍ट कैंसर का ज्यादा खतरा       महिलाओं के ज्यादा कोल्ड ड्रिंक्स के सेवन से हो सकती है ये बड़ी बीमारी       पेट की बिमारियों के लिए बहुत फायदेमंद है फल और सब्जियों के बीज       नाभि में तेल डालने से दूर हो जाती है महिलाओं की ये समस्या       महिलाओं में उन दिनों की समस्या में फायदेमंद है चुकंदर की चाय       चोट लगने पर क्यों लगाया जाता है टिटनेस का इंजेक्‍शन, जानें       भारत में वायु प्रदूषण से 2019 में 1.16 लाख से ज्यादा शिशुओं की हुई मौत       ज्यादा अंडे खाने से बढ़ सकता है हार्ट अटैक और स्ट्रोक का खतरा