सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड संग पहली बार पूरी करेंगे अपनी ये ख्वाहिश

सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड संग पहली बार पूरी करेंगे अपनी ये ख्वाहिश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से सुर्खियां में छाए हुए है. दोनों कई बार डिनर डेट व आउटिंग पर नजर आ चुके है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत अपनी आगामी फिल्म में रिया के साथ नजर आ सकते है.

उनके फैंस पिछले कई दिनों से दोनों को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे. यह समाचार आने के बाद उनकी ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने की उम्मीद है.

अगले महीने जाएगी फ्लोर पर
एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने वाशु भगनानी के साथ अपनी अगली फिल्म साइन की है. सुशांत ने कथित तौर पर फिल्म पर हस्ताक्षर किए हैं व अगले महीने से किरदार के लिए तैयारी प्रारम्भ कर देंगे व जाहिर तौर पर सुशांत की अफ़वाह प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म में भी दिखाई देगी. खबरों की माने तो रूमी जाफरी फिल्म का निर्देशित करेंगे. इससे पहले वे 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'लाइफ पार्टनर' व 'गली गली चोर है' जैसी फिल्में कर चुके हैं. यह फिल्म अगले महीने के अंत तक फ्लोर पर जाएगी.

एमटीवी से प्रारम्भ किया कॅरियर
बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने वर्ष 2009 में एमटीवी के एक रियलिटी शो से अपना कॅरियर प्रारम्भ किया था. 2012 में तेलुगू फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से फिल्मी कॅरियर की आरंभ की थी. उनकी पिछली फिल्म 'जलेबी' कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. हालांकि फिल्म में रिया के भूमिका को पसंद किया गया था.