सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लगभग 5 महीने बीत चुके हैं। ऐसे में यह सवाल उठता है कि सुशांत मामले में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है? इस मामले में एनसीबी क्या कर रही है? फाइनल रिजल्ट कब तक आएगा? ऐसे तमाम सवाल वह है, जो सुशांत के फैंस जानना चाहता हैं। सभी न्यूज़ चैनल भी इस मामले में बात करना बंद कर चुके हैं। इसी बीच एक बार फिर सुशांत के फैंस को संदेह होने लगा है कि क्या इस मामले में सुशांत को न्याय मिल पाएगा या नहीं?  लेकिन पुख्ता तौर पर कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आ रही है कि आज की डेट में सुशांत सिंह केस में सीबीआई क्या कर रही है?

क्या था मामला और कब उठा ये मुद्दा
दरअसल, 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने की खबर सामने आया था। इस खबर को सुनकर सुशांत के फैंस को एक बड़ा झटका लगा था। यह कोई मानने को तैयार नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर सकता है। सुशांत के फैंस से लेकर तमाम लोग इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करने लगें। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके बाद यह मुद्दा तेजी से उठा। टीवी चैनलों से लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ सुशांत केस का मामला छा गया।

ईडी से शुरू जांच की प्रक्रिया
सुशांत सिंह राजपूत के बढ़ते मामले को देखते हुए जांच की प्रक्रिया शुरू हुई। जांच की पहली कड़ी में ईडी ने कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस बुलाया गया। जब ईडी ने सुशांत के मामले पर जांच करना शुरू किया, तो एक के बाद एक कड़ियां खुलनी शुरू हो गई, जिसके बाद इस केस में सीबीआई की एंट्री हुई। लगभग 2 महीने बाद सीबीआई ने इस मामले पर जांच करना शुरू कर दिया। शक के दायरे में आने वाले लोगों से सीबीआई ने पूछताछ करने की प्रक्रिया शुरू की। वही सुशांत सिंह राजपूत के फैल्ट पर कई बार सीन को रीक्रिएट करके मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की गई। इस केस में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मारने का आरोप लगाया गया, लेकिन इसका कोई भी सबूत जांच एजेंसी को नहीं मिला।

सुशांत मामले में नया मोड़
सुशांत मामले में सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स का मामला खुलकर सामने आया। इस केस को ड्रग्स मामले से जोड़ा गया। खबरें उड़ने लगी कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को खाने में मिलाकर ड्रग्स दिया करती थी, लेकिन इस बात का कोई भी सबूत जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगा। वहीं एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले की जांच में रिया और उसका भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। रिया के ड्रग्स कबूलनामा के बाद एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया और इस दायरे में कई बड़ी सेलिब्रिटीज एनसीबी के गिरफ्त में आए हैं।

आज भी उठ रहा सुशांत केस पर सवाल
सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है? यह एक बड़ा सवाल बन कर आज भी खड़ा है। इस केस की जांच में देश की सबसे बड़ी तीन एजेंसियां जुटी हुई है, लेकिन इस केस पर अब तक इन एजेंसियों की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया।


कैटरीना 'शहनाज' ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया हुस्न का तड़का, दीवाने हुए फैंस

कैटरीना 'शहनाज' ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया हुस्न का तड़का, दीवाने हुए फैंस

अक्सर टीवी एक्ट्रेस भी इंस्टा पर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती है और लाइम लाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। वह पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हैं। 


हाल ही में वह अपने नए फोटोशूट से चर्चाओं में हैं। शहनाज ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस के दिलों में आग लगा डाली है। 


शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी नयी फोटोज को शेयर किया है जो बहुत अधिक खूबसूरत है। शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में हैं। 


शहनाज जल्द ही नए गाने में दिखने वाली हैं। वैसे बीते दिनों ही वह अर्जुन कानूनगो के नए गाने ‘वादा है’ के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। 


इस एक्ट्रेस की डान्स फिल्म साइन करने की उम्मीद, शेयर की फोटोज       कैटरीना 'शहनाज' ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया हुस्न का तड़का, दीवाने हुए फैंस       ये अभिनेत्री ने समद्र किनारे दिखाया बोल्डनेस का जलवा, देखें तस्वीरें       बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मनाया 45वां र्थडे, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें       OMG! जसलीन मथारू ने बोल्ड तस्वीरों में दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस की थमी सांसे       भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की फोटोज       OMG! इस एक्ट्रेस की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट       आद‍ित्य और श्वेता सात जन्मों के बंधन में बंधे, शादी की तस्वीरें हुई वायरल       सनी देओल कोरोना संक्रमित, 1 महीने से मनाली में काट रहे थे मौज       सोनाक्षी सिन्हा इस वाईट ड्रेस में गिरा रही हैं कहर       ताज होटल के बाहर नजर आए रणवीर, शूटिंग के लिए अलीबाग निकलीं ये एक्ट्रेस       OMG! इस देश में बेटी करती हैं अपने पिता से शादी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान       मोनालिसा का ये बोल्ड अवतार सोशल मीडिया हुआ वायरल       रकुलप्रीत सिंह की नई तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार, लोगों की थमी सांसें       रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया की लेटेस्ट फोटो इंस्टा पर हुई वायरल       घर में तिजोरी रखने के खास नियम, इस दिशा में नहीं खुलना चाहिए दरवाजा       अगर आपके घर को लग गयी है किसी की बुरी नजर...तो अपनाएं ये कुछ टोटका       रोमांस के मामले में सबसे आगे होती ऐसी लड़कियां       आपके लव अफेयर के सारे राज खोल देती हैं आपकी हस्तरेखाएँ       इस कोने में लगाएं अपनी अपनी तस्वीर, पति-पत्नी के बीच बढ़ता है प्यार