सुनील शेट्टी को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, जानिए कैसे...

 सुनील शेट्टी को मिली ये बड़ी  जिम्मेदारी, जानिए कैसे...

भारतीय सिनेमाजगत के जाने माने कलाकार अन्ना सुनील शेट्टी को एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है, सुनील शेट्टी की फिटनेस को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी नाडा का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

अब नाडा (NADA) के अधिकारियों को उम्मीद है कि देश में सुनील शेट्टी ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद के खेल को डोपिंग से साफ रख सकते हैं। इस वर्ष 150 से अधिक एथलीट डोप टेस्ट में फेल हुए हैं, बॉडीबिल्डर के एक तिहाई लोगों में डोपिंग मिली है। टोक्यो ओलंपिक खेलों से पहले यह देश के लिए खतरा है क्योंकि महज 8 महीने ही टोक्यो ओलंपिक के लिए शेष रह गए है।

अपने बयान में नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल ने बोला कि शेट्टी की सेलिब्रिटी स्थिति किसी भी पूर्व या वर्तमान खिलाड़ी की तुलना में अधिक है व यह अधिक असरकारक होगी। हमारा मानना है कि सुनील शेट्टी की स्थिति एक एक्टर के रूप में डोपिंग का संदेश देने के लिए ठीक होगी क्योंकि डोपिंग खुद के लिए व देश के लिए अच्छा नहीं है।

इस वर्ष की आरंभ में वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी (वाडा) ने नाडा को ही सस्पेंड कर दिया था। अब राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने एथलीट्स से जो सैंपल एकत्र किए हैं उनकी जाँच देश से बाहर होगी। अगर सुनील शेट्टी के बारे में बताएं तो वह बॉलीवुड के सबसे फिट एक्ट्रेस में आते हैं। सुनील शेट्टी की पिछली फिल्म पहलवान थी जिसमें वह किचा सुदीप के साथ नजर आए थे।

इसके साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी झोली में कई बड़ी फिल्म शामिल हैं। जिसमें सबसे पहले तो वह रजनीकांत के साथ दरबार में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे व संजय गुप्ता की थ्रिलर फिल्म मुंबई सागा में भी उनका दमदार भूमिका होगा। वहीं इसके साथ ही प्रियदर्शन के निर्देशन में बनने जा रही मलयालम फिल्म मरकार: द लायन ऑफ द अरेबियन सी में सुपरस्टार मोहनलाल के साथन नजर आएंगे।