मनोरंजन

Sonakshi Sinha की शादी में शामिल होने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

Sonakshi Sinha Wedding: सिन्हा परिवार में सोनाक्षी और जहीर की विवाह से हुए पारिवारिक कलह की अफवाहों के बीच अब शत्रुघ्न सिन्हा ने विवाह में शामिल होने की बात कही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला कि वो भले ही सोनाक्षी से नाराज हैं, लेकिन वो विवाह में जरूर शामिल होंगे…

Shatrughan Sinha On Sonakshi Sinha Wedding: हीरामंडी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की विवाह को लेकर अभी माहौल बड़ा गर्म हैं. अदाकारा 23 जून को अपने लॅग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से विवाह करने वाली हैं, जिसे वो पिछले 7 वर्ष से डेट कर रही हैं. रिसेंटली सोनाक्षी के परिवार में विवाह को लेकर आपसी कलह की बात सामने आई थी, जब अदाकारा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने विवाह के बारे कुछ न पता होने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने नाराजगी भी जताई थी कि उन्हें इस विवाह के बारे में सोनाक्षी के बजाय दूसरे लोगों से पता चला.

शादी में जरूर शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा
इसी बीच अब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की विवाह में न शामिल होने की समाचार पर खामोशी तोड़ी है. उन्होंने इन सारी अफवाहों को खारिज करते कहा कि वो भले ही सोनाक्षी से नाराज हैं, लेकिन वो विवाह में जरूर शामिल होंगे. मीडिया से वार्ता के दौरान शत्रुघ्न सिन्हाने बोला कि, “मुझे बताओ, आखिर ये किसकी जीवन है? ये मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जीवन है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. वो मुझे अपनी ताकत कहती है, मैं निश्चित रूप से विवाह में शामिल होउंगा.

शत्रुघ्न सिन्हा को पसंद है सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बोला कि, सोनाक्षी के पास अपना जीवनसाथी चुनने का पूरा अधिकार है, मैं उसके निर्णय में उसका पूरा सपोर्ट भी करता हूं. सोनाक्षी और जहीर को साथ में जीवन बितानी है, दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. जो लोग भी ये फर्जी समाचार फैला रहे हैं, उन्हें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वे इस खुशी के मौके पर निराश हैं. क्योंकि वो असत्य के अतिरिक्त और कुछ नहीं फैला रहे हैं. मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं – ”खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है.

Related Articles

Back to top button