सिद्धार्थ शुक्ला ने घर के अंदर बदलते हुए रिश्तों को लेकर किया ये डिस्कशन

 सिद्धार्थ शुक्ला ने घर के अंदर बदलते हुए रिश्तों को लेकर किया ये डिस्कशन

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक है। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो में जबसे अपने कदम रखे है, तबसे वह लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है।

बिग बॉस 13 के घर के अंदर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा जरुर होता है कि देखते ही देखते सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगते है। बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ है व एपिसोड समाप्त होते-होते सोशल मीडिया पर #OurProudSid ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग का प्रयोग करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट करने में जुटे हुए है।

बता दें कि कल रात पारस छाबड़ा व शेफाली जरीवाला के साथ बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर बदलते हुए रिश्तों का डिस्कशन किया। सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस व शेफाली से शहनाज गिल व असीम रियाज के साथ बदले हुए संबंध के बारे में बात की व बोला कि उन्हें कभी नहीं लगा था कि सब कुछ इतना बदल जाएगा। ये बातें करते-करते सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए व हमेशा की तरह फैंस ने उन्हें इस बार भी सपोर्ट किया।

बीती रात से ही फैंस #OurPrideSid हैशटैग का प्रयोग करके सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे है व उन्हें इस कठिन घड़ी में मजबूत होकर खड़ा होने के लिए बोल रहे है। बिग बॉस के इतिहास में पहली दफा ये सीजन खूब धमाल मचा रहा है। बीते सप्ताह तो ये शो टॉप 10 की लिस्ट में तीसरे स्थान पर था।