श्वेता तिवारी ने शो में अपनाया बोल्ड अवतार

श्वेता तिवारी ने शो में अपनाया बोल्ड अवतार

छोटे पर्दे के कई सीरिल्स में अपने अभिनय से लाखों दिलों की जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। उन्होंने निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के वेब शो 'हम तुम एंड देम' से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALT बालाजी पर डेब्यू किया है। इस वेब शो में श्वेता तिवारी के साथ अभिनेता अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। 'हम तुम एंड देम' में पहली बार श्वेता तिवारी पर पर्दे पर बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

 


'हम तुम एंड देम' में दिए सीन पर अब श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी की राय के बारे में बताया है कि जब उन्होंने इस शो में इंटीमेट सीन करने के लिए कहा गया तो उनकी बेटी पलक तिवारी ने क्या कहा। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय से बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब पलक ने जब मां श्वेता तिवारी के इंटीमेट्स सीन देखे तो उन्होंने श्वेता को इंटीमेट सीन ऐसे करने की सलाह दी जैसी 2019 में अन्य अभिनेत्रियां करती हैं।

 
श्वेता तिवारी ने कहा,जब मैं 'हम तुम एंड देम' के लिए इंटीमेट सीन फिल्मा रही थी तो हर एक सीन को शूट करने के बाद मैं अपनी वैनिटी में भाग जाती और खुद को बंद कर लेती थी। खुद को बंद करके मैं रोना शुरू करती थी। मुझे लगता था मैं ये नहीं सकती। मेरे पास जब 'हम तुम एंड देम' की स्क्रिप्ट आई थी तब मैंने अपनी बेटी को इसके बारे में बताया। तो उसने मुझसे कहा कि अब आप अभिनय से ऊब चुकी हो। इसलिए 90 के दशक की अभिनेत्री बनकर अभिनय छोड़ने का क्या फायदा, आज की अभिनेत्री बनकर छोड़ो।'