शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बोली अपनी बेटी को लेकर यह बड़ी बात

शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बोली अपनी बेटी को लेकर यह बड़ी बात

कोरोना वायरस के चलते देश में कैसा भी माहौल हो, लेकिन शिल्पा शेट्टी बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी बेटी समिशा 40 दिन की हो गई हैं. यह जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर दी है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वहीं, उनके अगल-बगल पति राज कुंद्रा व बेटे वियान बैठे नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर कर शिल्पा शेट्टी एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि आज समीषा ने 40 दिन सारे कर लिए हैं. यह एक मां के लिए बड़ी बात है. रिवाज के अनुसार हमें बेटी को घर से बाहर मंदिर लेकर जाना था ताकि उसे आशीर्वाद मिल सके, लेकिन वर्तमान परिस्थिति ऐसे नहीं है. ऐसे में हमें यह कार्य घर के ही मंदिर में ही करना पड़ा. शिल्पा के इस फोटो को खूब लाइक व शेयर किया जा रहा है. 

बता दें कि शिल्पा की बेटी का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था व उन्होंने आज महाशिवरात्रि के दिन अपनी बेटी के बारे में फैन्स को जानकारी दी थी. शिल्पा ने उंगली पकड़े हुए बेटी की तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने बेटी के नाम व उसके मतलब के बारे में भी बताया था. 

शिल्पा ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि वह व राज 5 वर्ष से दूसरे बच्चे के लिए टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया कर रहे थे. शिल्पा ने बोला था कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं व जब वह 21 वर्ष की थीं तभी उन्होंने अपनी बेटी के लिए नाम समिशा सोच लिया था.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा 22 नंवबर, 2009 को विवाह के बंधन में बंधे थे. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है. वियान का जन्म 2012 में हुआ था. विवाह के 11 वर्ष बाद शिल्पा एक बार फिर मां बनी हैं.