शहनाज और एमसी स्क्वायर करने जा रहे हैं साथ काम

शहनाज और एमसी स्क्वायर करने जा रहे हैं साथ काम

बिग बॉस 13 से इंनटरनेट सेंसेशन बनीं शहनाज गिल का करियर इस समय बुलंदियों पर हैं. वह लगातार फिल्में और म्युजिक वीडियो शूट कर रही हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन के कारण भी उनकी खूब लोकप्रियता बढ़ी.

बिग बॉस 13 से इंनटरनेट सेंसेशन बनीं शहनाज गिल का करियर इस समय बुलंदियों पर हैं. वह लगातार फिल्में और म्युजिक वीडियो शूट कर रही हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन के कारण भी उनकी खूब लोकप्रियता बढ़ी. फीमेल इंटरनेश सेंसेशन शहनाज गिल और हाल ही में एमटीवी हसल 2 के विजेता रैपर एमसी स्क्वायर लगता है साथ में काम करने वाले हैं. रैपर जिसका मूल नाम अभिषेक रायसला हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के साथ एक तस्वीर साझा की हैं. 

रैपर एमसी स्क्वायर ने शहनाज गिल के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो से एक तस्वीर साझा की, जिसमें शहनाज़ और स्क्वायर साथ नज़र आ रहे हैं. यदि किसी म्यूजिक एल्बम के लिए दोनों सितारे एक साथ आते हैं, तो यह एक जबरदस्त कॉम्बिनेशन होगा. तस्वीर में एमसी स्क्वायर को अपने म्यूजिक कंसोल की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया है क्योंकि वह शहनाज के साथ खुश दिख रहे हैं. उनका कैप्शन “क्या पक रहा है ???”.

तस्वीर को देखकर प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा हुई. वह सोच रहे थे कि क्या एमसी स्क्वायर का एक नया रैप सॉन्ग आने वाला हैं. प्रशंसकों ने दोनों गायकों से एक गाने के लिए साथ आने का निवेदन भी किया. यशराज मुखाटे ने कमेंट बॉक्स में योगदान की पुष्टि की और लिखा, मज़ेदार कोलाब. बादशाह ने भी कमेंट किया और लिखा “ये तो दो प्यारे लोग दिख गए इकाठे”

एमसी स्क्वायर, शहनाज गिल का वर्क फ्रंट

पैराडॉक्स, ग्रेविटी, स्पेक्ट्रा और नाज सहित चार अन्य फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए एमसी स्क्वायर को लोकप्रिय म्यूजिक शो एमटीवी हसल 2.0 का विजेता घोषित किया गया. संगीत शो में रैप की लड़ाई में राष्ट्र भर के अंडरग्राउंड रैपर्स को एक दूसरे के विरूद्ध खड़ा करते हुए रैपर्स को दिखाया गया.

दूसरी ओर, शहनाज गिल सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में अपनी आरंभ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी और साजिद नाडियाडवाला ने किया है. फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी जरूरी भूमिकाओं में हैं.