बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले सलमान और कैट

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले सलमान और कैट

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान (salman khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों ने बांग्‍लादेश में है। इन सेलेब्स ने बांग्‍लादेशी टी-20 क्रिकेट मैचों की ग्रैंड ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म किया। जिसके बाद सलमान और कैट बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (prime minister sheikh hasina) से मिले।

इसकी जानकारी खुद सलमान खान (salman khan) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को दी हैं। उन्होंने पीएम शेख हसीना (sheikh hasina) के साथ एक फोटो शेयर की हैं। सलमान ब्‍लू टी-शर्ट, ब्‍लैक जैकेट में हमेशा की तरह स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं, वहीं कटरीना भी ब्‍लैक आउटफिट में स्‍टनिंग दिख रही हैं। सलमान ने फोटो पर कैप्‍शन दिया, 'प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ कटरीना और मैं...उनसे मिलना खुशी और सम्मान की बात थी।'
 
बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी 20 के की बात करें तो यह इवेंट बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के जन्म शताब्दी को लेकर आयोजित किया गया है। यह ग्रैंड इवेंट बांग्लादेश के ढाका शहर के शेर-एक-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुआ। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने पॉवरफुल परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अब डायरेक्‍टर प्रभु देवा की फिल्‍म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, सई मांजरेकर और साउथ के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप जैसे ऐक्‍टर्स दिखेंगे। फिल्‍म 20 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। वहीं, कटरीना कैफ अब डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करती नजर आएंगी।