सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, क्या फिल्मों में एंट्री की है तैयारी?

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, क्या फिल्मों में एंट्री की है तैयारी?

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन लिस्ट भी काफी लंबी है। फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी के मामले में सारा किसी स्टार किड से कम नहीं हैं। यहां तक कि उन्हें स्टार किड्स का कॉम्पिटीटर तक बताया जा चुका है। वहीं, सारा की खूबसूरती देख उनके इंडस्ट्री और मॉडलिंग के क्षेत्र में आने के कयास भी लगाए जा चुके हैं। इन्हीं कयासों के बीच आखिरकार सारा ने मॉडलिंग वर्ल्ड में कदम रख लिया है। 

दरअसल, हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके पहले एड शूट है। वीडियो में वह एक कंपनी के विज्ञापन में नजर आ रही हैं। सारा ने एक क्लोदिंग ब्रांड के लिए अपना यह पहला विज्ञापन किया है।

इस एड वीडियो में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही वह एक परफेक्ट मॉडल की तरह दिखाई दे रही हैं। सारा के साथ इस एड में दो और मॉडल्स भी नजर आ रही हैं। वहीं, कंपनी ने भी सारा को लॉन्च करते हुए उनकी फोटो पोस्ट की है।  सारा के इस अंदाज को देख उनके फैंस एक बार फिर दीवाने हो गए हैं। 

सारा की इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। तो वहीं कई उन्हें मॉडलिंग की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। जबकि कुछ ऐसे में भी हैं, जो अब सारा के अभिनय में करियर को लेकर सवाल कर रहे हैं। 

यह पहली बार नहीं है जब सारा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हों। इससे पहले हाल ही में सारा एक डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस सारा पर अपना दिल ही हार बैठे थे। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा था  'स्पेशल डेट नाइट।' दरअसल, सारा तेंदुलकर का नाम टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है।


Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.