मनोरंजन

RRKPK Box Office Collection Day 3: फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने तीन दिन में की छप्पर फाड़ कमाई

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). RRKPK Box Office Collection Day 3: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर की फिल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फाइनली 28 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में ऑडियंस को आलिया और रणवीर की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली. इसी के साथ फैंस के लिए सारा अली खान का कैम्यो भी एक सर्प्राइज था. फिल्म के रिव्यू के अनुसार इस फिल्म में रोमांस और ड्रामा के साथ कई सारे इमोशन्स का मैशअप है. पहले दिन की तरह ही दूसरे और तीसरे दिन भी मूवी थिएटर्स को खचाखच भरने में सफल रही. बता दें कि ये फिल्म ‘गली बाॅय’ के बाद आलिया और रणवीर की साथ में दूसरी फिल्म है. वहीं इस फिल्म के गानों की बात करें तो ‘व्हाट झुमका’ और ‘तुम क्या मिले’ ने तो रिलीज के पहले से ही चारों तरफ धूम मचा रखी है.

तीन दिन में की छप्पर फाड़ कमाई
आलिया रणवीर स्टारर फिल्म का ट्रेलर काफी हिट रहा और इसके बाद अब फिल्म भी फैंस को सूपर-डूपर हिट लगी. फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले दिन कमाल का कलेक्शन किया. आलिया और रणवीर की बॅाडिंग को अब तक लगातार कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. यही नही इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अतिरिक्त जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र देओल भी लीड रोल में नजर आए है. बाॅक्स आफिस आफ इण्डिया के अनुसार इस फिल्म ने 10.75-11 करोड़ के साथ अपना खाता खोला. वहीं शनिवार को 15.50 करोड़ की कमाई की. इसके अतिरिक्त इस मूवी ने संडे को लगभग 18 करोड़ का बिजनेस किया. इस फिल्म की कहानी भी फैंस को खूब पसंद आई जिसके चलते आशा है कि आने वाले समय में रिकॉर्ड बना सकती है. इसी के साथ अब इस मूवी के पास अगले 11 दिनों का टाइम है, क्योंकि अपकमिंग 11 अगस्त को ‘ओएमजी 2 और गदर 2’ जैसी दो बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं.

कुछ यूं है फिल्म की कहानी
इस फिल्म का कुछ पार्ट कश्मीर में शूट किया गया है पर ये पूरी मूवी दिल्ली के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. मूवी में रणवीर और आलिया की लव स्टोरी को काफी ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है. दिल्ली के छोकरा रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) और रानी चटर्जी (आलिया भट्ट) की लाइफ, परवरिश, पसंद एक-दूसरे से बिलकुल अलग है. रॉकी एक अमीर घर का अनपढ़ लड़का है वहीं रानी पढ़ी लिखी मिडिल क्लास फैमिली से आती है. रंधावा फैमिली का मिठाई का बिजनेस है, जिसे रॅाकी की दादी धनलक्ष्मी (जया बच्चन) संभालती हैं. फिल्म में दिखाया गया कि दोनों की फैमिली एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती. यहीं वजह थी वो विवाह नहीं कर पा रहे थे, इसके बाद वो एक प्लान बनाते है कि 3 महीनों के लिए वो अपनी फैमिली स्वीच कर देंगे. इसका मतलब की रानी अगले तीन महीने के लिए रानी की फैमिली के साथ रहेगा और रानी रॉकी की फैमिली के साथ. इस स्विच के बाद दोनों की फैमिली एक दूसरे को पसंद करेंगी या नफरत ये देखने का वास्तविक मजा तो सिनेमाघर में ही आएगा.

 

Related Articles

Back to top button