रिया चक्रवर्ती की लाइफ में नए शख्स की हुई एंट्री

रिया चक्रवर्ती की लाइफ में नए शख्स की हुई एंट्री

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के लाइफ में नए शख्स की एंट्री हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार रिया इस समय स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं. सुशांत के मृत्यु के समय रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्हें आए दिन पूछताछ का सामना करना पड़ता था लेकिन अब दो वर्ष बाद ऐसा लगता है कि रिया की जिदंगी में फिर से खुशियां आ गईं हैं. हालांकि बंटी और रिया अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं. बता दें कि बंटी सजदेह सोहेल खान से हाल ही में अलग हुईं सीमा सजदेह के भाई हैं.

रिया के खराब समय में बंटी ने किया था सपोर्ट

सोर्सेस के मुताबिक, बंटी और रिया साथ में काफी खुश हैं, पिछले कुछ वर्षों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी ने इस विषम परिस्थितियों में उनका हमेशा सपोर्ट किया है. जब रिया के साथ चीजें काफी बुरी हो गईं थी उस समय भी बंटी रिया के लिए सपोर्ट सिस्टम बने हुए थे. जब रिया सुशांत खुदकुशी मुद्दे में फंसी हुई थी तो बंटी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ने रिया के सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट को मैनेज किया था.

कौन है बंटी सजदेह

बंटी सजदेह एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ हैं. उनके इस फर्म का मुख्य काम स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों के प्रोफेशनल कमिटमेंट को मैनेज करना है. उनके क्लाइंट्स में कुछ बड़े नाम जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और युवराज सिंह जैसे लोग शामिल हैं. इसके अतिरिक्त बंटी एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को भी रन करते हैं. उन्हें आए दिन क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के साथ पार्टी करते देखा जाता है. रिया के पहले उनका नाम सोनाक्षी सिन्हा और सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ चुका है. बंटी सजदेह सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले भी हैं. सोहेल हाल ही में अपनी पत्नी सीमा सजदेह से अलग हुए हैं.

सुशांत आत्माहत्या मुद्दे में बुरी तरह फंसी थी रिया

जब सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की थी उस समय सुशांत के फैमिली वालों ने रिया पर सुशांत को मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था. फैमिली का मानना था कि सुशांत की मृत्यु में रिया की कुछ न कुछ किरदार जरूर थी. इसके अतिरिक्त रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का भी आरोप लगा था. रिया और उनके भाई शौविक को इस दौरान एक महीने कारागार भी रहना पड़ा था. हालांकि सुशांत के मृत्यु की जांच के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे ये साबित हो कि उनकी मृत्यु में रिया की किरदार थी.

2012 में किया था फिल्मों में डेब्यू

रिया चक्रवर्ती पिछले कई वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्होंने अपने करियर की आरंभ 2012 में आई तेलुगु फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ से की थी. उसके बाद मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड फिल्मों मे कदम रखा. उन्होंने सोनाली केबल, जलेबी जैसी फिल्में की है लेकिन उनके काम को ऑडियंस ने कभी सराहा नहीं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ संबंध को लेकर वो सुर्खियों में रहती थीं.