Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन सोढ़ी ने किया खुलासा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन सोढ़ी ने किया खुलासा!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर किरदार अपने आप में काफी शानदार है। वहीं ये शो हर महीने टीआरपी लिस्ट में भी बाजी मारता है। शो के हर ​कलाकार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। शो के हर कैरेक्टर के बारे में फैंस करीब से जानना चाहते हैं। वहीं क्या आप शो के फेमस पंजाबी कैरेक्टर यानीरोशन सिंह सोढ़ी की असल जिंदगी से वाकिफ हैं? अगर नहीं तो आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं कि वह आखिर कहां और किस हाल में हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपनी दमदार आवाज और मस्ती भरे अंदाज से सबका दिल जीतने वाले एक्टर रोशन सिंह सोढ़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। रोशन का असली नाम गुरुचरण सिंह है। शो में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले गुरुचरण सिंह आज भले ही 'तारक मेहता...' का हिस्सा नहीं है, लेकिन जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात आती है तो सबसे पहले गुरुचरण सिंह का चेहरा ही सामने आता है। हाल ही में गुरुचरण सिंह ने अपनी लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।


दरअसल, हाल ही में रोशन सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने लाइव वीडियो में बताया था कि मुंबई वो अपने किसी शौक की वजह से नहीं बल्कि कर्जेदारों से बचने के लिए आए थे। उन्होंने कहा था उनके सिर पर बहुत सारे कर्जे चढ़ा था। लोग पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे। इसके बाद जब उनको कहीं से कोई रास्ता नहीं सूझा तब वह आ गए। इसके बाद छह महीने के अंदर उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोल मिल गया। फिर यहीं से उनकी किस्मत ने नया मोड़ लिया था।

शो के शुरुआत से ही गुरुचरण सिंह इसका हिस्सा रहे। वहीं उन्होंने साल 2013 में उन्होंने शो छोड़ दिया था। हलांकि बाद में लोगों की मांग पर उन्हें साल 2014 में फिर से वापस आना पड़ा। लेकिन छह साल काम करने के बाद उन्होंने एक बार फिर साल 2020 में शो को अलविदा कह दिया। वहीं अब शो में गरुचरण सिंह की जगह बलविंदर सिंह सूरी रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे हैं।


Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: साल 2008 की रामायण सीरीज के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरमीत और देबिना शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' में नजर आए. उनके फैंस को 11 वर्ष बाद इन्हें साथ देखना रोमांचित कर रहा है. देबिता कहती हैं फिल्म कमाल की है. इमोशन ऐसे हैं कि देखने पर मुझे स्वयं रोना आ गया. फिल्म जब शूट हो रही थी तो मैं 2 दिन बीमार भी हो गई थीए इसका प्रभाव फिल्म के हिस्से में भी नजर आया.

गृहस्थी के लिए समय चुराना पड़ता है
एक प्रश्न के उत्तर में देबिना ने कहा, गृहस्थी में रहते हुए एक-दूसरे के लिए समय देना महत्वपूर्ण है, चाहे आप कितने भी बिजी रहो. गुरमीत तो मुझसे अधिक व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी समय देते हैं. वैसे भी फैमिली में रहते हुए टाइम निकालना नहीं बल्कि चुराना पड़ता है.

रियलिटी स्वीकारें, तभी कर पाएंगे बेहतर:

रिजेक्शन के प्रश्न पर देबिना कहती हैंए कई बार ऐसा होता है कि हम सोचते हैं कि फलां भूमिका बेहतर कर सकते थे, लेकिन मौका नहीं मिला. जबकि आपके सामने ही उस भूमिका के लिए डिस्कशन होता रहता है. यह लाइफ का पॉर्ट और रियलिटी है. इसे स्वीकार करें तभी आप जीवन को एन्जॉय कर पाएंगे और बेहतर कर सकेंगे.

'राधेश्याम' का अंगे्रजी टीजर प्रभास के बर्थडे पर

प्रभास अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं. अपने बर्थडे पर प्रभास पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' का अंगे्रजी टीजर लॉन्च करेंगे. फैंस के लिए सरप्राइज यह है कि नया टीजर कई भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ ही अंग्रेजी में भी रिलीज होगा. प्रभास फिल्म के इस वर्जन के लिए अंग्रेजी में स्वयं डायलॉग बोलेंगे. प्रभास अंग्रेजी वर्जन में डबिंग आर्टिस्ट की बजाय स्वयं डायलॉग्स बोलेंगे.