सुशांत की बहन श्वेता के ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा रिएक्ट

सुशांत की बहन श्वेता के ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा रिएक्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इस मुश्किल समय में अभिनेता के परिवार का हर मोड़ पर साथ दे रही हैं. एक्ट्रेस अंकिता भी सोशल मीडिया और मीडिया को दिए साक्षात्कार में अभिनेता के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं. एक्टर के लिए न्याय मांग रहे उनके फैमिली को एक्ट्रेस अंकिता ने एक बार फिर से सपोर्ट कर रही है.

बता दें की सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग करते हुए लोगों से सीबीआई जांच को लेकर आवाज उठाने की अपील की हैं. श्वेता ने अपनी मांग को रखते हुए ट्वीटर पर ट्वीट भी किया हैं और एक वीडियो भी साझा किया हैं. इस ट्वीट में श्वेता ने लिखा हैं- वक्त है कि हम सच को खोजें ताकि हमें इंसाफ मिल सके. प्लीज हमारे फैमिली और पूरी दुनिया की सहायता करें ये जानने के लिए कि क्या सच है. ताकि एक परिणाम पर पहुंचा जा सके. वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी पाएंगे. सुशांत मामले की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं.

इसके बाद सुशांत की बहन श्वेता के ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने भी रिएक्ट किया हैं. एक्ट्रेस ने लिखा- हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी. #worriors4SSR #JusiceForSushant #Truthwins. आपको बता दें की एक्ट्रेस अंकिता सुशांत के फैमिली और उनकी बहनों के साथ अच्छा रिलेशन साझा करती हैं. अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत ने छह वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों का रिश्ता सुशांत के फैमिली को पसंद था. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.