मनोरंजन

टीवी पर दोबारा शुरू होने जा रही है रामायण, जानिए कब और कैसे देख सकते है आप

भगवान राम पर अब तक कई फिल्में और सीरियल बन चुके हैं. कई एक्टर्स ने इस भूमिका को पर्दे पर निभाया है. जो कई बार चर्चा में भी रह चुके हैं समय के साथ राम और रामायण को भिन्न-भिन्न तरह से देखा जाने लगा है. अब एक बार फिर रामायण का प्रक्षेपण और राम का नया अवतार स्क्रीन पर नजर आने वाला है जल्द ही टीवी पर श्रीमद रामायण सीरियल प्रारम्भ होने वाला है. जिसमें एक बार फिर से रामायण देखने को मिलेगी एक दिव्य आत्मा, ईश्वर राम को बहादुरी और सदाचार का प्रतीक माना जाता है.

भगवान राम की कहानी को उसके सबसे सच्चे और सही रूप में जीवंत करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए श्रीमद रामायण प्रस्तुत करता है, जिसका प्रीमियर 1 जनवरी 2024 को होगा और हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. यह पौराणिक गाथा भारतीय परिवारों को प्राचीन आध्यात्मिक युग में वापस ले जाने का वादा करती है जो जीवन के समग्र मूल्यों और शिक्षाओं पर प्रकाश डालती है, जो आज भी प्रासंगिक हैं.

चैनल ने महान भारतीय महाकाव्य का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दर्शकों को मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की सुंदरता से परिचित कराया गया है, जिसमें टेलीविजन अदाकार सुजय रेउ आदरणीय देवता की किरदार निभा रहे हैं. अपने जीवन की सबसे जरूरी किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए, सुजय रेउ कहते हैं, मैं श्रीमद रामायण में यह अवसर पाकर सम्मानित और उत्साहित हूं. ऐसे परम पूजनीय देवता का भूमिका निभाना केवल एक किरदार नहीं है. यह एक गहन जिम्मेदारी और अभूतपूर्व आध्यात्मिक यात्रा है. ईश्वर राम की कालजयी कहानी ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष जगह रखा है. और उनकी यात्रा को दोबारा जीने का यह अवसर मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. श्रीमद रामायण 1 जनवरी 2024 को लॉन्च होने वाली है और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगी.

Related Articles

Back to top button