रामायण: युद्ध के बीच पीछे खड़ा सैनिक कर रहा था डांस, वायरल हुआ VIDEO

रामायण: युद्ध के बीच पीछे खड़ा सैनिक कर रहा था डांस, वायरल हुआ VIDEO

में रामानंद सागर की ‘’ ने लोगों को काफी पॉजिटीव फील कराया। ऐसे में ने एक बार फिर से टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। वहीं अभी भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही हुई है।

हाल ही में एक वीडियो पर तेजी से हो रहा है। इस वीडियो में का एक सीन दिखाया जाता है जिसमें लक्ष्मण भीषण युद्ध कर रहे होते हैं। लक्ष्मण के ठीक पीछे गौर से देखने पर पता चलता है कि युद्ध के दृश्य के बीच एक सैनिक (जूनियर आर्टिस्ट) तलवार हाथ में पकड़े हुए है। जो युद्ध नहीं मानो गरबा स्टेप्स करता दिखता है। ये वीडियो पर लोगों को खूब हंसा रहा है।

टीवी एक्टर करण बोहरा ने ये वीडियो शेयर किया है। करण ने वीडियो को ऐसे शूट किया है कि वह सैनिक साफ साफ दिखाई देता है। इस वीडियो को देख कर फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं। करण पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं- ‘ये शेयर करना बनता है..।’ इस पोस्ट को देख एक यूजर ने कहा- ‘हा हा हा, ये मैंने भी देखा था जब डीडी1 पर आ रहा था शो।’ तो दूसरा यूजर भी बोल पड़ा-‘यार मैंने भी नोटिस किया था।’ तो किसी ने कहा- सो फनी यार। एक शख्स कहता- ‘श्रद्धा से देखते तो हर जगह प्रभु ही नजर आते।’

वीडियो में सैनिक तलवार को नचाता हुआ दिखता है, वहीं इस वीडियो के पीछे बैकग्राउंड में आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का गाना ‘चोगाड़ा’ गाने की एडिटिंग भी कर डाली है, जिससे की वीडियो औऱ ऑडियो दोनों मेल खा रहे हैं। देखें ये मजेदार वीडियो:-

इससे पहले के ‘लक्ष्मण’ के भी पर ढेरों मीम्स सामने आए थे। शो में लक्ष्मण को इस बार भी दर्शकों से खूब प्यार मिला। रामानंद सागर की में लक्ष्मण का किरदार एक्टर सुनील लहरी ने निभाया है।