Raj Kundra ने ज़मानत को लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट के फ़ैसले को दी चुनौती

Raj Kundra ने ज़मानत को लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट के फ़ैसले को दी चुनौती

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा और साथी रायन थोर्पे ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के फ़ैसले को चुनौती दी है, जिसमें अदालत ने राज और रायन को ज़मानत देने से इनकार कर दिया था। ज़मानत याचिका को लेकर पुलिस को भी नोटिस जारी किये गये हैं। इस पर सुनवाई 10 अगस्त को होनी है।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई की राज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फ़िल्म रैकेट केस में गिरफ़्तार किया था। अगले सहयोगी रायन थोर्पे को भी गिरफ़्तार किया था। दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया था, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया था। 27 को अदालत ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उन पर अश्लील फ़िल्मों का निर्माण करने और उन्हें ऐप के ज़रिए प्रसारित करने का आरोप है। राज के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज़ किया गया है।

राज ने 28 जुलाई को मजिस्ट्रेट कोर्ट में ज़मानत की अर्ज़ी दाख़िल की थी, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया था। अदालत ने इसके पीछे अपराध की गंभीरता का हवाला दिया है। साथ ही इस बात की आशंका भी जतायी गयी कि केस की जांच चल रही है। ऐसे में ज़मानत देने से सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की आशंका रहेगी। अदालत ने पाया कि जांच अधिकारियों ने बहुत सा डाटा जमा किया है, लेकिन कुछ डाटा आरोपियों द्वारा डिलीट भी कर दिया गया। ऐसे हालात में आरोपी सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं। 

राज कुंद्रा और रायन ने बॉम्बे हाई कोर्ट में भी अपनी गिरफ़्तारी को चुनौती देते हुए ज़मानत याचिका दायर की हुई है, जिस पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने अपना फ़ैसला सुरक्षित रख लिया है। राज कुंद्रा ने पुलिस पर नोटिस 41-ए भेजे बिना गिरफ़्तार करने का आरोप लगाया है।


KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। लोगों को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए बिग बी कंटेस्टेंट्स से खूब हंसी मज़ाक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर कंटेस्टेंट ही बिग बी पर सवाल दागना शुरू कर दे? ऐसा ही कुछ होने वाला है आने वाले एपिसोड में जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बिग बी के कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल किए कि ख़ुद एक्टर भी जवाब देते-देते परेशान हो गए।

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ओशीन नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ओशीन पहले अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं। इसके बाद ‘बिग बी’ उनसे पूछते हैं कि इन्फ्लुएंसर क्या होता है? और ओशीन, अमिताभ को इन्फ्लुएंसर के बारे में बताती हैं। इसके बाद ओशीन अमिताभ से कहती हैं कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहती हैं, ये सुनकर बिग बी चौंक जाते हैं, लेकिन फिर वो सवालों के जवाब देने के लिए राज़ी हो जाते हैं।

ओशीन, बिग बी की एक फोटो दिखाकर उनसे जैकेट के बारे में पूछती है कि उन्होंने ये जैकेट कहां से ली? पहले तो बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वो नहीं बताएंगे, लेकिन फिर बताते हैं कि ये उन्हें अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की है। दूसरे सवाल में ओशीना बिग बी से उनके चश्मे के बारे में पूछती हैं तो एक्टर कहते हैं ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट किया था। इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी की दो और फोटो दिखाती हैं और उन्हें क्यूट बताती हैं। बिग बी और ओशीना की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है।