रानी मुर्खजी ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

रानी मुर्खजी ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

हिंदी सिनेमा की दिगज्ज अभिनेत्री रानी मुर्खजी की आने वाली फिल्म रिलीज से पहले विवादों में घिर चुकी है। दरअसल, कोटा में रहने वालें तस्लीम अहमद ने राजस्थान उच्च न्यायालय में मर्दानी 2 के रिलीज होने के विरूद्ध याचिका दायर कर फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग की है।

उन्होंने याचिका में बोला है कि कोटा शहर को स्त्रियों के लिए असुरक्षित स्थान के तौर पर दिखाया जा रहा है जबकि कोटा एक सुरक्षित स्थान है। इससे कोटा की इमेज बेकार हो सकती है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म रिलीज को लेकर बहुत ज्यादा विरोध किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें रानी के भूमिका को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। 2014 में आई फिल्म मर्दानी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया जिसके बाद एक बार फिर आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी के साथ धमाल मचाने वापस आ चुके हैं परन्तु इस बार आने से पहले ही ये फिल्म विवादों में फस चुकी है। 13 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने वाली थी हालांकि अबतक फिल्म को लेकर ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म मर्दानी 2 स्त्रियों से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जैसा कि ट्रेलर में ये साफ देखने को मिल रहा है कि रानी मुखर्जी सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने की प्रयास करती है। जिसने बहुत सारी औरतों का बलात्कार किया है। 2014 में रिलीज हुई मर्दानी का ये सिक्वल है जो कि 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अब देखना है कि फिल्म को लेकर क्या निर्णय होता है। फिल्म रिलीज होती है या याचिका कर्ता की सुनी जाएगी इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।