सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए वरुण धवन ने कहा- मैं असीम

सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए वरुण धवन ने कहा- मैं असीम

बिग बॉस में बीते वीकेंड का वार में स्ट्रीट डांसर 3D की टीम फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची थी। एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर व रेमो डिसूजा के आने से सलमान खान के शो पर बहुत ज्यादा धमाल मचा।

बिग बॉस के सेट पर आए वरुण धवन शो के दो कंटेस्टेंट्स को पहले से जानते हैं। यहां बात हो रही है असीम रियाज व सिद्धार्थ शुक्ला की। जी हां, वरुण दोनों को जानते है।

बता दें वरुण धवन, सिद्धार्थ शुक्ला व असीम रियाज को पहले से जानते हैं। वे दोनों के साथ फिल्म में कार्य कर चुके हैं। बिग बॉस में वरुण धवन ने बोला कि सिद्धार्थ व असीम उनके अच्छे दोस्त हैं। स्टेज पर दोनों की तारीफ करते हुए वरुण ने बोला असीम व सिद्धार्थ बहुत ज्यादा जेंटल हैं। लेकिन सलमान खान वरुण की बात से सहमत नहीं दिखे व दबंग खान ने असीम-सिद्धार्थ को मेंटल बताया। सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए वरुण धवन ने कहा- मैं असीम-सिद्धार्थ का दोस्त हूं। मैंने सलमान भाई को बोला था कि जितने भी लोगों के साथ मैंने कार्य किया है सिद्धार्थ उनमें बहुत ज्यादा जेंटल व केयरिंग है। फिल्म के दौरान जब हम भीड़ में जाते थे तो सिद्धार्थ बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव रहते थे। वे मुझे व आलिया को घेर लेते थे। वरुण धवन ने सिद्धार्थ को अच्छा कॉमेडियन भी बताया।

बाद में स्टेज पर सलमान खान संग वार्ता में जब वरुण सिद्धार्थ-असीम को जेंटल-स्वीट बता रहे थे तो सलमान ने दोनों कंटेस्टेंट्स को मेंटल बता दिया। सलमान ने कहा- ये दोनों शो में मेंटल ज्यादा लग रहे हैं। फिर वरुण ने बोला कि वे दोनों रियल जीवन में ऐसे नहीं हैं। जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस में असीम-सिद्धार्थ के लड़ाई-झगड़े सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। दोनों को लड़ाई के दौरान हदें पार करने पर सलमान खान व बिग बॉस से डांट पड़ चुकी है।