शहनाज़ कौर गिल के पापा के मजाक उड़ाने पर पारस छाबड़ा ने बोली यह बड़ी बात

शहनाज़ कौर गिल के पापा के मजाक उड़ाने पर पारस छाबड़ा ने बोली यह बड़ी बात

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' के 2 फेमस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल अब एक दूसरे को फूटी आंख नहीं पसंद नहीं कर रहे हैं. वहीं, बिग बॉस के घर में रहते हुए भी दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई हैं, लेकिन इसके बाद दोनों की दोस्ती भी हो गई.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद पारस और शहनाज़ कलर्स के ही दूसरे सीरियल ‘मुझसे शादी करोगे’ में दिखाई दिए. ये शो बुरी तरह से फ्लॉप हुआ ही, इसके अलावा दोनों के बीच शो के दौरान ही दरार आ गई थी. तब से अब तक पारस और शहनाज़ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, बल्कि दोनों एक दूसके विरुद्ध ही बयान देते रहते हैं.   

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान पारस, शहनाज़ कौर गिल के पापा पर भड़के उठे. पारस ने शहनाज के पिता और भाई शाहबाज़ को बेवकूफ बोला है. क्योकि, शहनाज़ के पापा ने एक साक्षात्कार के दौरान इशारों-इशारों में पारस के बालों का मज़ाक उड़ा दिया था. इस साक्षात्कार पर अब एक्टर पारस की प्रतिक्रिया आई है. पारस ने बोला, ‘मैं कुछ दिन पहले उनका  एक साक्षात्कार देख रहा था जिसमें उन्होंने बोला था कि शहनाज़, सिद्धार्थ के बाल खींचती रहती थी. शुक्र है सिद्धार्थ के स्थान पर पारस नहीं थे'. पारस ने बोला, 'शहनाज़ के पिता ऐसा कैसे बोल सकते हैं जब्कि उनका ख़ुदा का पुत्र इस दिक्कत से जूझ रहा है. वो ये सब कैसे कह सकते हैं. मैंने उनसे अधिक बेवकूफ इंसान आज तक नहीं देखा हैं’.  

बता दें की एक्टर पारस बिग बॉस 14 में कैरी मिनाटी, शहनाज़ के पिता संतोख सिंह और शाहबाज़ को देखना चाहते हैं. पारस ने इस बारें में बोला वो ऐसा इस वजह से बोल रहे हैं ताकी लोगों को शहनाज़ के पिता और भाई का स्तर पता चल सके.