बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से सोशल मीडिया पर फैन्स ने पूछा यह बड़ा सवाल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से सोशल मीडिया पर फैन्स ने पूछा यह बड़ा सवाल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए बढ़-चढ़कर कार्य कर रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. इस बीच वह सोशल मीडिया पर उनसे सम्पर्क करने वालों के भी जवाब दे रहे हैं. 

इस बीच एक फैन्स ने उनसे एक सवाल पूछा कि आप हर समय लोगों की मदद करते रहते हैं सोते नहीं है क्या? सोनू ने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है.

फैन ने सोनू को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सोनू सर आपको नींद नहीं आती है क्या? दिन हो या रात सभी के मैसेज का रिप्लाई करते हैं आप. लोगों की 24 घंटे सेवा करने के लिए तैयार रहते हैं आप. आज आप लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं. धन्यवाद सर व आपको बहुत सारा प्यार.' इसके जवाब में सोनू ने कहा, 'एक बार जब सब पहुंच जाएं फिर आराम से सोएंगे.' उनके इस रिप्लाई पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सोनू सूद ने बताया मैं मजदूरों का दर्द व उनके प्रयत्न को अच्छी तरह समझता हूं. उन्होंने बोला कि मैं प्रवासी मजदूरों की मदद इसलिए कर रहा हूं कि क्योंकि मैं भी कभी प्रवासी था, जो अपनी आंखों ढेर सारे सपने लेकर मुंबई आया था.

उन्होंने आगे बोला कि मुझे तस्वीरों से पता चला कि वे कितनी कठिनाई से गुजर रहे हैं. वे बिना खाना व पानी के हजारों किलोमीटर सड़कों पर पैदल चले जा रहा है तो मुझे अपने शुरुआती दिनों की याद आ गई. मैं पहली बार मुंबई बिना आरक्षित टिकट के ट्रेन से आया था. मैं ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर व वॉशरूम बगल में सोकर मुंबई पहुंचा था. मुझे पता है कि प्रयत्न क्या वस्तु होती है.