अब गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ विवाह करने की तैयारी में है फरहान

अब गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ विवाह करने की तैयारी में है फरहान

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। वही बहुत ज्यादा लंबे वक्त से उनके विवाह की अफ़वाह चल रही है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फरहान अब गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ विवाह करने की तैयारी में हैं व उन्होंने 2020 को अपना वेडिंग ईयर चुन लिया है।

यदि एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने करीबियों के साथ एक तस्वीर साझा की है। फरहान ने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की है। फरहान ने अपने करीबी दोस्तों के साथ बीता वीकेंड एंजॉय किया जा रहा है। फरहान ने अपनी फ्रेंड सर्किल के साथ रियूनियन पार्टी रखी। इस दौरान एक्टर के साथ गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, डायरेक्टर रितेश सिधवानी व अमृता अरोड़ा भी थीं। फरहान द्वारा साझा की गई फोटोज में पूरा ग्रुप साथ बैठा नजर आ रहा है। सभी के चहरे पर एक मुस्कान नजर आ रही है।

फरहान अख्तर प्रोफेशनल व व्यक्तिगत दोनों फ्रंट पर अच्छा कर रहे हैं। जहां एक तरफ वे अपनी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में हैं व रिपोर्ट्स में ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर वर्ष 2020 के अंत में विवाह कर लेगें। वहीं दूसरी तरफ वे राकेश ओमप्रकाश की फिल्म तूफान में कार्य कर रहे हैं। फिल्म में वे एक बॉक्सर के भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में फरहान अख्तर के अतिरिक्त परेश रावल व मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज की जाएगी।

तूफान में बॉक्सर के भूमिका में है एक्टर- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के कुछ पोस्टर्स व अपने कैरेक्टर के कुछ लुक्स फरहान अख्तर शेयर करते रहते हैं। वही यदि बात की जाए फिल्म में उनके पोस्टर्स को देखकर ये बोला जा सकता है कि फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है।