मनोरंजन

शोएब नहीं ये बनेगी Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च 2024 को होगा. इसका फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं.

झलक दिखला जा 11 में टॉप 5 फाइनलिस्ट मनीषा रानी, ​​शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा है. सेलेब्स अपने फैंस से उन्हें वोट करने की अपील कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस सीजन झलक दिखला जा 11 की ट्राफी कौन उठाएगा. अब एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि मनीषा रानी सबसे ज्यादा वोटों के साथ आगे चल रही हैं.

लेडी खबरी के आधिकारिक अकाउंट से एक हालिया पोस्ट के अनुसार, मनीषा सबसे ज्यादा वोटों के साथ आगे चल रही हैं, शोएब इब्राहिम दूसरे नंबर पर हैं, जबकि धनश्री वर्मा को तीसरे सबसे ज्यादा वोट मिले हैं.

इस ट्वीट की मानें तो ऐसी संभावना है कि झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी हो सकती है. जबकि शोएब पहले रनर-अप और धनश्री वर्मा दूसरी रनर-अप होगी. हालांकि असली विनर का नाम, फिनाले के दिन ही पता चलेगा.

वहीं, एक अन्य वायरल ट्वीट में कहा गया, शोएब इब्राहिम, चैनल के फेवरेट हैं, जो संभवतः झलक दिखला जा का 11 वां सीजन जीत रहे हैं. दूसरे नंबर पर मनीषा और अद्रिजा सिन्हा तीसरे स्थान पर आ सकती है.

सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी दोनों के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. शोएब एक जाने-पहचाने टीवी स्टार है और मनीषा हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थी.

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ से शादी की है और उनके फैंस का वोट भी शोएब को मिल रहा है. इसके अलावा शोएब की बहन सबा के फैंस भी एक्टर को वोट कर रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद से मनीषा रानी की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. मनीषा, टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है. इसके अलावा उनके लिए कई सेलेब्स वोट्स मांग रहे हैं.

Related Articles

Back to top button