इस सेक्सी मॉडल की बिकनी तस्वीर से किसी की भी नही हटेगी नजर

इस सेक्सी मॉडल की बिकनी तस्वीर से किसी की भी नही हटेगी नजर

वैसे तो आप सभी ने सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर भी एक से बढ़ कर एक हॉट मॉडल्स देखा ही होगा लेकिन क्या अपने एंटरटेनमेंट रिपोर्टर और अमेरिकन मॉडल केमिली कोस्टेक की बिकनी तस्वीरें देखी है जो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं.

अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड पोज से वह इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. केमिली कोस्टेक का जन्म इलिंगवर्थ, कनेक्टिकट में हुआ था. वह एक सुपरमॉडल हैं. उनकी इस नेवी ब्लू कलर की बिकनी तस्वीर से किसी की भी नजर नहीं हटेगी.

जानकारों के लिए हम आपको बता दें कि मॉडलिंग करियर से पहले वह फिटनेस इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम किया करती हैं. पैटरियट्स टीम के स्टार खिलाड़ी रॉबर्ट जेम्स ग्रोनकोव्स्की के साथ केमिली कोस्टेक के लिंकअप की खूब खबरें आई थीं. साल 2015 में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

वहीं मीडिया से मिली जानकरी के आधार पर हम आपको बता रहें कि केमिली कोस्टेक फिटनेस इंस्ट्रक्टर के साथ-साथ ट्रेंड डांसर भी हैं. जो सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मॉडल 27 साल की ये मॉडल हमेशा से बनना चाहती थी. लेकिन वह एक एंकर और राइटर हैं. कई टीवी चैनल में उन्होंने काम किया है. अलग अलग बिकिनी फोटो में वह बिल्कुल यूनिक पोज दिया करती हैं.