शो बिग बॉस के 13वें सीजन के रनरअप रहे मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज हुए गंभीर रूप से घायल

 शो बिग बॉस के 13वें सीजन के रनरअप रहे मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज हुए गंभीर रूप से घायल

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस के 13वें सीजन के रनरअप रहे मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज को एक गाड़िसावर ने टक्कर मार दी, जिससे एक्टर घायल हो गए. इस बात की सूचना खुद आसिम ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ले माध्यम कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इस बारें में आसिम ने बताया है कि वो सड़क पर अपनी साइकिल से गुजर रहे थे कि, अचानक एक बाइक सवार ने जानबूझकर उन्हें टक्कर मार दी. आसिम ने वीडियो साझा कर दिखाया कि किस प्रकार से उन्हें चोटे आईं हैं.

इस वीडियो के अनुसार, आसिम के पैर और घुटने बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इसके अलावा एक्टर के कंधे और पीठ पर घाव आए है. हालांकि, उन्हें टक्कर मारने वाला अभी पकड़ा गया या नहीं, इस बात की सूचना अभी तक नहीं मिल पाई है. आसिम को चोट लगने की बात मिलते ही इंटरनेट पर उनके लिए दुआओं का दौर प्रारंभ हो गया है. ट्विटर पर निरंतर आसिम रियाज का नाम ट्रेंड पर चल रहा है. अब तक हजारों सणखये में लोग एक्टर को लेकर ट्वीट कर चुके हैं.  

बता दें कि आसिम रियाज की करिबी दोस्त हिमांशी खुराना पर भी बीते माह हमला हुआ था. हिमांशी ने इस बारें में बताया था कि उनकी कार पर हमला किया गया, यहां तक कि उनकी गाड़ी के टायर को भी पंचर कर दिया गया था.