मनोरंजन

मिर्ज़ापुर 3: जानिए कब रिलीज़ होगा सीज़न 3…

मिर्ज़ापुर सीज़न 3: वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर और मिर्ज़ापुर 2 के बाद मिर्ज़ापुर 3 का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा है। मिर्ज़ापुर सीजन 3 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. लेकिन अब मिर्ज़ापुर 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसे जानने के बाद वेब सीरीज़ का इंतज़ार कर रहे दर्शकों की व्यस्तता दोगुनी हो सकती है. मिर्ज़ापुर 2 में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु शर्मा की मौत दिखाई गई थी. तभी से वेब सीरीज के दर्शक मिर्ज़ापुर 3 का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर खबर आ रही है कि इसमें कालीन भैया के बेटे की फिर से एंट्री होने वाली है.

इसके अलावा मिर्ज़ापुर 3 कब रिलीज होगी इसे लेकर भी खबर सामने आई है. जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मिर्ज़ापुर 3 मार्च के आखिरी हफ्ते में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो सकती है। हालांकि, फिल्म के निर्माताओं की ओर से अभी तक मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर सीज़न 3 में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

अली फज़ल फिर से गुड्डु पंडित के रूप में लौटेंगे, जो फिर से बदला लेने के लिए तैयार है। खास बात यह है कि दिव्येंदु भी फूलचंद उर्फ ​​मुन्ना त्रिपाठी के रूप में मिर्ज़ापुर 3 में अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं। जबकि रसिका दुग्गल बीना त्रिपाठी के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी शर्मा गजगामिनी उर्फ ​​गोलू गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी। मिर्ज़ापुर और मिर्ज़ापुर 2 ऐसी वेब सीरीज़ हैं जिन्हें दुनिया भर में काफी पसंद किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button