मिया खलीफा ने खरीदी 2.5 लाख की वाइन, जानिए क्या है वजह

मिया खलीफा ने खरीदी 2.5 लाख की वाइन, जानिए क्या है वजह

पोर्न इंडस्ट्री में अपनी पहचाने बनाने वाली अदाकारा और मॉडल मिया खलीफा (Mia Khalifa) अब सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी है. मिया हमेशा ही सोशल सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा करती रहती है. साथ ही वह देश-विदेश में होनी वाले पॉलिटिकल और सोशल इश्यू के बारे में बात करती हुई दिखाई देती है. मिया खलीफा ने वाइन एन्जॉय करते हुए एक नया तस्वीर साझा की है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक खास बात भी अपने फैंस को बताई है.

मिया ने खरीदी लाखों की वाइन: लेबनान में जन्म लेने वाली मिया खलीफा को अपने वतन से बहुत प्यार है. ऐसे में अब उन्होंने लेबनान की वाइन एन्जॉय करते हुए तस्वीर साझा की है. इस वाइन का मूल्य 3000 $ यानी लगभग 2,37,469 रुपये है. आखिर मिया ने इतनी महंगी वाइन को क्यों खरीदा? इस बारे में उन्होंने स्वयं अपने पोस्ट में बताया है.

वाइन की बोतल के साथ बैठे हुए मिया खलीफा काफी खुश दिखाई दे रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हो गई हूं क्योंकि मैंने 3000 $ की वाइन खरीदी, जबकि मैं कठिनाई से शराब पीती हूं. लेकिन मेरे लिए यह वाइन से कहीं बढ़कर है. मेरे लिए यह लेबनान के खुशी भरे पलों के इतिहास का हिस्सा है. सिविल वॉर से पहले, बेरूत में ब्लास्ट से पहले, आर्थिक तबाही से पहले, एयर रेड से पहले, दिल दुखने और भारी इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनैतिक और सामाजिक आर्थिक टेंशन से पहले, अलविदा और ‘कृपया हमारे लिए दुआ करना और डोनेशन करना’ से पहले, हममें से कई लोगों के पैदा होने से पहले एक लेबनान था जिसे लोग कभी जान नहीं पाएंगे.

अपनी इस पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा है कि ‘इस वाइन का स्वाद लेना खूबसूरत था. इसका रंग गहरा हो गया है और स्वाद में खटास आ गई है. ठीक वैसे ही जैसे उस राष्ट्र में हुआ है, जिसमें उगे अंगूरों से इसे बनाया गया. लेकिन इसके आफ्टर टेस्ट ने मुझे चौंका दिया... शहद और मक्खन जैसा. विस्की जैसा स्मूथ और देर तक महसूस होती मिठास के साथ. अंदर से लेबनान के लोग बस प्यार करना चाहते हैं, खाना खाना चाहते हैं, नाचना चाहते हैं और शांति से अपने खूबसूरत राष्ट्र की जमीन पर मर जाना चाहते हैं, और चाहते हैं कि आप उन्हें उस मिट्टी में दफनाओ जिसपर जादुई अंगूर उगते हैं.

मिया खलीफा के इस पोस्ट को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. कई फैंस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने उन्हें और लेबनान को प्यार भी भेज दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘तुम पृथ्वी पर एक परी हो.’ दूसरे ने लिखा, ‘शांति. प्यार. लेबनान.’ मिया खलीफा अपने बोल्ड लुक्स के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों वह अपनी व्यक्तिगत जीवन पर ध्यान दे रही हैं.