'द बिग बुल' से बड़े परदे पर वापसी करेंगे अभिषेक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

 'द बिग बुल' से बड़े परदे पर वापसी करेंगे अभिषेक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

बड़े परदे पर 'द बिग बुल' से वापसी कर रहे हैं। इसका फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्ची घटनाओं व फाइनेंशियल फील्ड में हुए बदलावों पर है। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन व आनंद पंडित हैं। इसका निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है। अभिषेक के अपोजिट इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी। इस पोस्टर को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के पोस्टर में अभिषेक बच्चन अंधेरे में दिख रहे हैं। वह अपनी उंगली को होठों पर चुप कराने की मुद्रा में रखे हुए हैं। इस पोस्टर में लिखा है, सपनों का व्यापारी। इसमें सपने, लालच, पैसों की हेराफेरी व सच्चाई की चोट वाला मैसेज छिपा है।

इससे पहले भी अभिषेक बच्चन बिजनेसमैन का भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने 'गुरू' फिल्म में उन्होंने धीरूभाई अंबानी के भूमिका को निभाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- यह फिल्म हर्षद मेहता के स्कैम की याद दिलाएगी, जिसने 1990 से 2000 के बीच पूरी फाइनेंशियल बाजार को हिलाकर रख दिया था। हर्षद को फाइनेंशियल अपराध के कारण अरेस्ट किया गया था व दोषी भी पाया गया था। उसे 'बिग बुल' बोला जाता था, क्योंकि उसने स्टॉक बाजार में बुल रन प्रारम्भ किया था।