लता जी के हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर बहन आशा जी ने कही ऐसी बात

लता जी के हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर बहन आशा जी ने कही ऐसी बात

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar ) कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में शनिवार रात से भर्ती हैं। लता मंगेशकर आईसीयू में वहां के असोसिएट प्रफेसर डॉक्टर प्रतीत समदानी की देखरेख में हैं, जो करीब 3-4 साल से जरूरत पड़ने पर उनका इलाज करते हैं।

लता मंगेशकर को लेकर Etimes की उनकी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle ) से भी बातचीत हुई है।आशा भोसले (Asha Bhosle ) ने इस बातचीत में बताया है कि वह हॉस्पिटल से जारी हेल्थ बुलेटीन पर लगातार नजरें रख रही हैं। उन्होंने कहा, वे वहां किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। मैं एक बार वहां गई थी लेकिन मुझे कम्पाउंड तक के अंदर नहीं जाने दिया गया। इस पेंडेमिक को लेकर काफी प्रोटोकॉल्स और प्रतिबंध को फॉलो किया जा रहा है।

आशा भोसले ने कहा, इसके अलावा मेरी भी तबीयत बहुत ठीक नहीं है। जरा कफ और कोल्ड की परेशानी है। हालांकि, मुझे कोविड नहीं हुआ है। बस मौसम का असर है।उन्होंने कहा, लेकिन दीदी की तबीयत में सुधार है, वह पहले से बेहतर हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बहन उषा मंगेशकर लता दीदी के टच में हैं और वीडियो कॉल पर उनका हालचाल ले रही हैं।

डॉक्टर समदानी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी हालत पहले से बेहतर है, हालांकि उन्हें अभी भी आईसीयू में ही रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लता मंगेशकर 10-12 दिनों तक ऑब्जर्वेशन में आईसीयू में ही रहेंगी, जहां उनका कोरोना और निमोनिया इंफेक्शन का ट्रीटमेंट चल रहा है। उन्हें ऑक्सिजन सपोर्ट पर नहीं रखा गया है।


VIDEO: मनोज मुंतशिर से कुछ ऐसा कह बैठी शिल्पा शेट्टी, जिसे सुनने के बाद फैंस दंग

VIDEO: मनोज मुंतशिर से कुछ ऐसा कह बैठी शिल्पा शेट्टी, जिसे सुनने के बाद फैंस दंग

Shilpa Shetty Latest video: इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) के मंच पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मनाया गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) का जश्न. इस जश्न के मौके पर शो में खूब मस्ती मजाक देखने को मिला.

गणतंत्र दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर के साथ वीडियो शेयर कर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनने के बाद, फैंस दंग हो गए हैं... अपनी इस नई वीडियो में ऐसा क्या कह बैठीं शिल्पा शेट्टी देखिए इस रिपोर्ट में.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को रिपब्लिक डे पर विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनके साथ मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) भी नज़र आए. सबसे पहले तो इस वीडियो में शिल्पा अपने मग में चाय पीती नजर आ रही हैं. शिल्पा को देख मनोज मुंतशिर ने उनसे सवाल किया कि शिल्पा जी क्या पी रही हैं...जिसको सुनने के बाद शिल्पा ने ऐसा रिएक्शन दिया कि सब हंस कर लोट पोट हो गए.

शिल्पा शेट्टी ने मुंतशिर के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा - जहर दूं...इस बात को सुन मनोज हंस पड़ते है जिसके बाद वो उनसे कहते हैं -जहर पीकर जिंदा हैं आप,आपको अमृत पिलाते हैं अमृत, रुकिए..जिसके बाद मनोज स्पॉट ब्वॉय से शिल्पा के लिए कुल्हड़ वाली चाय मंगवाते हैं और उनको ये चाय पकड़ाते हुए कहते है कि -इसी बहाने देश की मिट्टी चूमने का बहाना मिल जाएगा... जिसको सुन शिल्पा कहती हैं - वाह !!! लेकिन मनोज जी ये मत भूलिएगा तेरी  मिट्टी मेरी मिट्टी भी है. शिल्पा की इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहें हैं. इस वीडियो के जरिए शिल्पा ने अपने फैंस को रिपब्लिक डे विश किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-कुल्हड़ वाली चाय का जायका लाजबाब है, महक रही है देश की मिट्टी की खुशबू! हिंदुस्तान हमारा हमशा आबाद रहे,बस यही दुआ है, यही है आरज़ू! जय हिन्द!