अभी कुछ और दिन आईसीयू में रहेंगी लता जी, जाने डॉ ने क्या कहा?

अभी कुछ और दिन आईसीयू में रहेंगी लता जी, जाने डॉ ने क्या कहा?

विस्तार स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है। गुरुवार को भी उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें डॉ प्रतीत समदानी ने बताया है कि लता फिलहाल आईसीयू में ही हैं। हालांकि उनकी सेहत में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है।



ऑब्जर्वेशन में रहेंगे लता मंगेशकर
डॉक्टरों के मुताबिक, लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए, चिकित्सकों ने सलाह दी है कि उन्हें देखभाल की जरूरत है और इसलिए उन्हें ‘आईसीयू’ में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें 7 से 8 दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

डॉक्टरों के मुताबिक, वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उनकी उम्र के कारण कुछ समय लग सकता है। गौरतलब है कि नवंबर 2019 के बाद से लता घर मंगेशकर से बाहर नहीं निकलीं हैं। लेकिन उनके घर के एक नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो लता मंगेशकर का भी टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।


Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.