अंकुश राजा के नए भोजपुरी गाने 'नागिन' ने मचाया हर जगह धमाल, देखे वीडियो

जैसे ही अंकुश राजा का नया गाना रिलीज हुआ, ये भोजपुरी गाना पसंद करने वालों की ल‍िस्‍ट में चढ़ गया। इस गाने में अंकुश कहते हैं, 'नागिन'। इस गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं। अजकल भोजपुरी गाने न सिर्फ बिहार में, बल्कि पूरे देश में मशहूर हो रहे हैं। ऐसे में ये गाना भी यूट्यूब पर सुर्खियां बटोर रहा है।

अंकुश के फैंस के अलावा भी कई लोगों ने इस गाने को पसंद करके कमेंट और लाइक भी किया है। इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर भी ये गाना इतना मशहूर हो चुका है कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले कई स्टार इस पर वीडियो बना कर अपलोड कर रहे हैं। यहां आप भी इस गाने की वीडियो देख सकते हैं।


Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। तारक मेहता शो की एक्ट्रेस Palak Sidhwani रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। 


सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पलक सिधवानी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। टप्पू सेना की मेंबर पलक सिधवानी को डांस करना भी काफी पसंद है। 


सोशल मीडिया पर पलक सिधवानी अक्सर अपनी डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। सोनू के किरदार निभा रही एक्ट्रेस पलक सिधवानी को दर्शकों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। 


एक्ट्रेस पलक सिधवानी के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं।


महंगाई को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भड़की मायावती, बोलीं...       सीएम योगी का निर्देश, कोरोना संक्रमण को लेकर अभी भी रहें गंभीर       हाल कोडरमा अंचल कार्यालय का, आम आदमी का नहीं हो रहा है कोई काम,आरटीआई कार्यकर्ता ने एसीम को लिखा पत्र       युद्ध के लिए हम तैयार हैं, चीन की सेना PLA ने ताइवान को दी धमकी       धरती पर हैं चार नहीं, पांच महासागर? अंटार्कटिका के पास है कुछ सबसे अनोखा       OMG! इस प्रदेश में कुत्तों से अधिक खूंखार बिल्लियां, अभी तक इतने लोग हुए शिकार       पौष्टिक आहार, पढ़ाई और प्यार, बच्चों के लिए अत्यंत अनिवार्य: शालिनी गुप्ता,  बाल श्रम उन्मूलन दिवस पर पारहो में फूड न्यूट्रिशन किट का किया वितरण        Muslim Lawmaker Ilhan Omar ने US और Israel की तुलना तालिबान से कर डाली       दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्राध्यक्षों की मुलाकात की तैयारियां पूरीं       अमेरिका में फेडरल जज बनने वाले पहले मुस्लिम बने जाहिद कुरैशी       70 दिन बाद कोविड-19 के सबसे कम केस, 24 घंटे में आए 84 हजार मामले, 4002 की मौत       कैसे डोनाल्ड ट्रंप को दी गई दवा कोविड-19 के मरीजों में जगा रही है उम्मीद?       PM मोदी से मुलाकात कर बहुत खुश हुए सीएम योगी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात       राजनाथ सिंह ने किया 'खामोश महामारी' का जिक्र, बोले...       अखिलेश यादव ने कहा कि बंदरबांट में उलझी बीजेपी सरकार से जनता को कोई आशा नहीं       रेलवे प्लेटफॉर्म के समीप कार्य कर रहे थे मजदूर, तभी गिरी जोरदार बिजली       प्रियंका गांधी ने कहा कि महंगाई आम जनमानस की तोड़ रही है कमर       रिहाई के बाद के 6 वर्ष तक लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएगे लालू प्रसाद यादव       बिहार में 24 घंटे में मानसून की दस्तक       CM नीतीश ने इतने महीने में 6 करोड़ लोगों के टीकाकरण दिया टारगेट