मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 14 में कंटेस्टेंट को टक्कर देने आ रही हैं ये दो हसीनाएं

रोहित शेट्टी का फेमस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है. ऐसे में अब रोहित जल्द ही अपने इस घातक शो का अगला सीजन यानी ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ लेकर अपने वाले हैं. इस शो में हमेशा ही टीवी की कई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेती हैं. शो में टास्क के दौरान खिलाड़ियों का घातक जानवरों से सामने होता है. इस शो को लेकर लगातार नयी अपडेट्स सामने आ रही हैं. वहीं, अब अभिनेता गशमीर महाजनी के बाद इस शो से दो अदाकारा का नाम जुड़ रहा है. ये दोनों ही अदाकारा टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वो?

इन दो हसीनाओं की होगी रोहित के शो में एंट्री?

की मानें तो रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी यानी सुमोना चक्रवर्ती को अप्रोच किया गया है. सुमोना के अतिरिक्त ‘ये जादू है जिन्न’ की अदाकारा अदिति शर्मा का नाम भी इस शो को लेकर सामने आ रहा है. रिपोर्ट की मानें तो इस शो के लिए अदिति शर्मा को भी ऑफर दिया गया है. अभी अभी तक दोनों के नाम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यदि ऐसा होता है तो शो में दोनों अदाकारा को देखना काफी दिलचस्प होगा.

इन कंटेस्टेंट के नाम आ चुके हैं सामने

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हर बार मई में प्रारम्भ हो जाती है. इस बार भी मेकर्स मई में प्रारम्भ करने का प्लान बना रहे हैं. सुनने में ये भी आ रहा है कि इस बार शूटिंग के लिए नए लोकेशन की तलाश की जा रही है. आमतौर पर हर बार शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में होती है, लेकिन इस बार कथित तौर पर यह थाईलैंड या जॉर्जिया में होगी. ऐसे में शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश काफी जोरों पर चल रही है. इस शो के लिए अब तक BIGG BOSS 11 की विनर शिल्पा शिंदे,अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, निमरित कौर अहलूवालिया, झलक दिखला जा की विनर मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, फिरोजा खान उर्फ खानजादी हेली शाह जैसे नाम शामिल हैं. हालांकि, अभी कंफर्म लिस्ट सामने नहीं आई है

Related Articles

Back to top button